Helicopter Crash: जनरल बिपिन रावत की अंतिम विदाई कल, Helicopter Crash का वीडियो आया सामने

जनरल बिपिन रावत के निधन से हर कोई बहुत दुखी है। जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्‍नी मधुलिका का पार्थिव शरीर मद्रास रेजीमेंटल सेंटर में सीडीसी में रखा गया है।

Spread the love

नई दिल्‍ली. भारत के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत की मृत्यु का पूर देश को गहरा सदमा लगा है 8 दिसंबर बुधवार को जनरल बिपिन रावत की तमिलनाडु के कन्नूर में हेलिकॉप्टर हादसे (Helicopter Crash) में मौत हो गई थी। सीडीएस बिपिन रावत ने अंतिम यात्रा महाराष्ट्र के नागपुर में की थी। बता दे जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका समेत इस हादसे में शिकार हुए सभी लोगों के पार्थिव शरीर आज दिल्‍ली लाया जाएंगे। जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी का अंतिम संस्कार शुक्रवार को किया जाएगा।

cds vipin rawat- Helicopter Crash

जनरल बिपिन रावत के निधन से हर कोई बहुत दुखी है। जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्‍नी मधुलिका का पार्थिव शरीर मद्रास रेजीमेंटल सेंटर में सीडीसी में रखा गया है। रेजीमेंटल सेंटर में सैनिक सम्‍मान के साथ उनको अंतिम विदाई दी जा रही है। बता दे अंतिम विदाई के बाद उनका पार्थिव शरीर वायु सेना के विमान से दिल्‍ली ले जाया जाएगा।

हेलीकाप्‍टर क्रैश (Helicopter Crash) का वीडियो आया सामने

बता दे यह वीडियो हेलीकाप्‍टर के क्रैश होने से पहले का है। ये वीडियो कुछ स्‍थानीय पर्यटकों ने बनाया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हेलीकाप्‍टर क्रैश होने से पहले काफी नीचे उड़ रहा था और वहां पर घने बादल छाए थे। माना जा रहा है कि बुधवार को जब ये हेलीकाप्‍टर क्रैश हुआ उस वक्‍त मौसम बेहद खराब था।

Uttarakhand Cm ने स्वर्गीय जनरल बिपिन रावत के दिल्ली स्थित आवास पर परिवार जनों के की मुलाकात, कहा…

संयुक्त किसान मोर्चा ने नई दिल्ली में बुलाई इमरजेंसी मीटिंग, क्या आज खत्म होगा किसान आंदोलन?

Uppolice को बड़ी सफलता, देह व्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 2 महिलाएं समेत 3 गिरफ्तार

सुपरस्टार Prabhas ‘बाहुबली’ ने बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे बढ़ाया हाथ

कोविशील्ड बनाने वाले वैज्ञानिक ने किया बड़ा खुलासा, और भी खतरनाक हो सकता है ओमिक्रॉन ओमिक्रॉन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button