रूह कंपा देने वाला हादसा: नाले में बही स्कूल बस, इतने जख्मी

उत्तराखंड के चंपावत जिले में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। पूर्णागिरि मार्ग स्थित किरोड़ा नाले में मंगलवार सुबह स्कूली बच्चों को लेने जा....

टनकपुर। उत्तराखंड के चंपावत जिले में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। पूर्णागिरि मार्ग स्थित किरोड़ा नाले में मंगलवार सुबह स्कूली बच्चों को लेने जा रही एक बस तेज बहाव में बह गई। इस घटना में बस चालक कमलेश कार्की समेत एक अन्य गंभीर घायल हो गया। इन दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

viral video

गनीमत थी कि बस में स्कूली बच्चे नहीं थे जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। ग्रामीणों ने बताया कि बस चालक को कुछ देर रुकने को कहा गया लेकिन वह नहीं माना और उफनते नाले के बीच वह बस को लेकर चला गया। हादसे में स्कूल बस का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। सूचना पर पहुंची जेसीबी की मदद से स्कूल बस को खाई से बाहर निकाला गया।

इधर, नाला उफान पर होने के चलते पूर्णागिरि मार्ग पर वाहनों का आवागमन बंद है। हादसे की सूचना देते हुए कोतवाल चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर वाहनों के आवागमन पर फ़िलहाल रोक लगा दी गई है। बता दें कि जिले में कई दिनों से लगातार हो रही बारिश की वजह से नदियां-नाले उफान पर हैं। बारिश के बाद भूस्खलन और मलबा आने से सड़कें भी बंद हैं, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

Related Articles

Back to top button