Harish Rawat: बारिश-तूफान सभी आ जाओ, हमने टकराने की ठानी है

आज हल्द्वानी और उसके आसपास के क्षेत्रों में बारिश हो रही है. ऐसे में लालकुआं विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत बारिश में ही प्रचार कर अपने पक्ष में लोगों से वोट मांग रहे हैं. इस दौरान हरीश रावत ने कहा कि बारिश, तूफान सभी आ जाओ, हमने टकराने की ठानी है.

 

हल्द्वानी: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2022 में सभी राजनेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. आज हल्द्वानी और उसके आसपास के क्षेत्रों में बारिश हो रही है. ऐसे में लालकुआं विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत बारिश में ही प्रचार कर अपने पक्ष में लोगों से वोट मांग रहे हैं. हरीश रावत भारी बारिश के बीच जगह-जगह जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. इस दौरान हरीश रावत ने कहा कि बारिश, तूफान सभी आ जाओ, हमने टकराने की ठानी है.

Harish Rawat

बता दें कि, मौसम विभाग की भविष्यवाणी के बाद देर रात से हल्द्वानी और उसके आसपास के क्षेत्रों में झमाझम बारिश हो रही है. जहां एक ओर उत्तराखंड में इन दिनों लगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से जनजीवन अस्त-व्यस्त पड़ा है. वहीं बारिश ने चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के प्रचार का समीकरण भी खराब कर दिया है. प्रत्याशी बारिश के बीच अपना चुनाव अभियान जारी रखते हुए लोगों के बीच जाकर संवाद कर रहे है. वहीं, मौसम विभाग ने 24 घंटे तक बारिश की चेतावनी जारी की है.

ऐसे में प्रत्याशियों की भी चिंता बढ़नी शुरू हो गई है.हरीश रावत का चुनाव प्रचार बारिश के बीच हरीश रावत ने अपने चुनाव कैंपेन की शुरुआत हल्दूचौड़ से की. जहां हरीश रावत भारी बारिश के बीच कई ग्राम सभाओं में पहुंचे और चुनावी प्रचार किया. उन्होंने जनसंपर्क के अलावा छोटी-छोटी बैठकें भी की. हरीश रावत ने कहा कि पूरे दिन प्रचार जारी रहेगा. कांग्रेस ने बारिश, तूफान सहित सभी से लड़ने की ठानी है.

Related Articles

Back to top button