हरीश रावत ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहा- शुक्रवार की छुट्टी वाली॰॰॰

अमित ने हरीश रावत पर जुबानी हमला बोला

Spread the love

भाजपा के दिग्गज नेताओं में से एक अमित शाह ने उत्तराखंड में बीते कल को भारतीय जनता पार्टी के चुनावी अभियान की शुरुआत की। होम मिनिस्टर शाह ने देहरादून में एक जनसभा को संबोधित भी किया। इसी मौके उनके निशाने पर पूर्व सीएम हरीश रावत रहे।

amit shah and harish rawat

अमित ने हरीश रावत पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सड़कें बंद करके नमाज पढ़ने की अनुमति देने वाले, तुष्टिकरण करने वाले कभी भी देवभूमि का कार्य नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि इलेक्शन आते ही कांग्रेस को जनता की याद आती है।

वहीं, गृहमंत्री के हमले के बाद हरीश रावत ने पलटवार किया है। पूर्व सीएम रावत ने प्रेसवार्ता कर अमित शाह के दौरे पर जमकर कटाक्ष किये। अमित शाह द्वारा हरीश रावत को डिबेट के लिए दी गई चुनौती पर हरीश ने कहा कि वो किसी भी सार्वजनिक स्थल पर शाह के साथ डिबेट के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा मैं अमित शाह पर तर्क-वितर्क में भारी पडूंगा।

पूर्व सीएम रावत ने आगे कहा कि अमित शाह वो अधिसूचना दिखाएं जिसमें हमने 28 अक्टूबर की छुट्टी के लिए लिखा है। हरीश रावत ने भाजपा की घसियारी योजना पर भी प्रश्न उठाए। पूर्व सीएम ने कहा कि जिस तरह से घसियारी योजना महिलाओं के लिए शुरू की गई है भाजपा ने स्त्रियों को अपमान किया है। पूर्व सीएम ने कहा कि जहां एक ओर महिलाएं प्रदेश में नाम आगे बढ़ा रही हैं वहीं भाजपा उन्हें घसियारी का नाम देकर बदनाम कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button