Haridwar: साध्वी को मिली जान से मारने की धमकी, उर्दू में लिखा मिला पत्र, CM योगी का भी जिक्र

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की महिला नेता साध्वी डॉ. प्राची को उर्दू में लिखा एक धमकी भरा पत्र मिला है। इस पत्र में साध्वी प्राची को...

हरिद्वार। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की महिला नेता साध्वी डॉ. प्राची को उर्दू में लिखा एक धमकी भरा पत्र मिला है। इस पत्र में साध्वी प्राची को जान से मारने की धमकी दी गई है। साध्वी को ये पत्र हरिपुर कलां स्थित वैदिक निकेतन आश्रम में प्राप्त हुआ। पत्र मिलने के बाद साध्वी ने स्थानीय पुलिस से संपर्क कर मामले की जांच करने के साथ ही सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Sadhvi Dr. Prachi

प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता कर साध्वी प्राची ने बताया कि सुबह के समय उनके हरिपुर कलां स्थित वैदिक निकेतन आश्रम में पत्र आया। ये पत्र उर्दू में लिखा गया है और पत्र में साध्वी को जान से मारने की धमकी दी गई है। साध्वी ने बताया कि उर्दू के जानकारों से पत्र पढ़वाया गया तो पता चला कि पत्र में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। साथ ही पत्र में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिक्र भी किया गया है।

साध्वी प्राची के मुताबिक इस तरह की धमकी उन्हें पहले भी मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि वह इसकी शिकायत पुलिस से करेंगी। साध्वी ने प्रशासन को इस पत्र के बारे में अवगत कराते हुए जांच कराने के साथ ही ऐसे असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही राज्य सरकार से सुरक्षा मुहैया कराने की भी बात कही हैं। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी इस संबंध में बात करेंगी।

Related Articles

Back to top button