Haridwar Panchayat Election: बीजेपी कार्यालय में मचा बवाल, जिम्मेदारों पर लगा टिकट बेंचने का आरोप

उत्तराखंड में दिनों राजनीति गरमाई हुई है। हरिद्वार में होने वाले ज़िला पंचायत चुनावों में असंतुष्टों के आरोपो से राजनीतिक पार्टियां...

हरिद्वार। उत्तराखंड में दिनों राजनीति गरमाई हुई है। हरिद्वार में होने वाले ज़िला पंचायत चुनावों में असंतुष्टों के आरोपो से राजनीतिक पार्टियां काफी परेशान नजर आ रही हैं। चाहे कांग्रेस हो या भाजपा। यहां जिन दावेदारों को टिकट नहीं मिल रहा है वे जिम्मेदारों पर टिकट बेंचने का आरोप लगा रही है। बात सिर्फ आरोपों तक ही होती तो कोई बात नहीं बात अब ज़ोरदार हंगामों तक पहुंच गई है। आज शुक्रवार को भी भाजपा दफ्तर में जमकर बवाल मचा और कार्यकर्ताओं व नेताओं के बीच जोरदार झड़प हुई।

इससे एक दिन पहले गुरुवार को कांग्रेस के लोगों ने विधायक पर आरोप मढ़ने के साथ ही हंगामा किया था और वाहनों से विधायक के नाम/फोटो वाले पोस्टर फाड़ दिए थे। बता दें कि पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों को टिकट का ऐलान किया तो जिन लोगों को टिकट मिले, वो ज़ोर-शोर से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं जिन दावेदारों को टिकट नहीं मिला उनकी नाराज़गी खुलकर सामने आ रही है। वे पार्टी दफ्तरों में पहुँच कर बवाल कर रहे हैं।

कांग्रेस में हंगामे के एक दिन बाद आज 9 सितंबर को नाराज़ भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज़िला कार्यालय पहुंचकर हंगामा काटा। दावेदारों ने ज़िला अध्यक्ष जयपाल चौहान के खिलाफ नारेबाजी तो की। इस पर ज़िला अध्यक्ष के समर्थकों से उनकी तीखी झड़प भी हुई। यह बवाल और झड़प यहां तक पहुंच गई कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामला बमुश्किल शांत करवाया। नाराज़ भाजपा कार्यकर्ताओं ने टिकट बंटवारे में पैसों के लेनदेन का आरोप लगाया है।

Related Articles

Back to top button