हरिद्वार: चंद्रशेखर आजाद की रैली कल, पार्टी प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कल यानि 9 फरवरी को हरिद्वार की ज्वालापुर सीट पर आजाद समाज पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की बड़ी रैली प्रस्तावित है. चंद्रशेखर आजाद पार्टी प्रत्याशी इंजीनियर एसपी सिंह के समर्थन में रैली के जरिए प्रचार करेंगे.

हरिद्वार: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में जीत के लिए सभी उम्मीदवार घर-घर जाकर प्रचार में जुटे हैं. ऐसे में ज्वालापुर विधानसभा सीट से आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार इंजीनियर एसपी सिंह भी अपने चुनाव प्रचार में लगे हैं. वहीं, कल यानि 9 फरवरी को आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद हरिद्वार की ज्वालापुर विधानसभा सीट पर बड़ी रैली करेंगे और पार्टी प्रत्याशी इंजीनियर एसपी सिंह के लिए वोट मांगेंगे, जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

Chandrashekhar Azad

ज्वालापुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी इंजीनियर एसपी सिंह ने बताया कि पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की कल ज्वालापुर विधानसभा सीट पर बड़ी रैली होनी है. चंद्रशेखर आजाद की रैली के बाद बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. इंजीनियर एसपी सिंह ने कहा है कि उन्हें क्षेत्र में जनसमर्थन मिल रहा है. उन्होंने अपनी बड़ी जीत का दावा भी किया है। ज्वालापुर विधानसभा में कल चंद्रशेखर आजाद की रैली. उन्होंने कहा कि हरिद्वार की ज्वालापुर सीट साफ दिखाई देगी, ऐसा पाया जा रहा है कि आजाद समाज पार्टी के सामने कहीं भी अन्य दल खड़े नहीं हैं. कांग्रेस और बसपा के नेता उनकी पार्टी में शामिल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर आजाद की रैली के बाद उन्हें ज्वालापुर के लोगों का एकतरफा समर्थन मिलेगा.

Related Articles

Back to top button