Haridwar Assembly Seat: विकास तिवारी बोले, कांग्रेस प्रत्याशी जनता से कर रहें दुर्व्यवहार

हरिद्वार विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक के मुख्य निर्वाचन अभिकर्ता विकास तिवारी ने प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

हरिद्वार: भाजपा के जिला महामंत्री एवं हरिद्वार विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक के मुख्य निर्वाचन अभिकर्ता विकास तिवारी ने कहा कि आज कांग्रेस के प्रत्याशी और उनके साथ चल रहे बाहरी राज्यों से आए समर्थकों द्वारा हरिद्वार की जनता के साथ दुर्व्यवहार, मारपीट और अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि 5 साल बनाम 15 दिन यह हरिद्वार की जनता का मुद्दा है. जनता जब कांग्रेस प्रत्याशी और उनके समर्थकों से सवाल कर रही है तो कांग्रेस बौखलाहट में इस तरह का गैर जिम्मेदाराना कृत्य कर रहे हैं.

Haridwar Assembly Seat: Vikas Tiwari

विकास तिवारी ने कहा कि आज उत्तरी हरिद्वार की कॉलोनियों के पार्कों में बाहरी राज्यों से आए इस तरह के असामाजिक तत्वों को हुड़दंग मचाते हुए देखा जा सकता है. भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक केवल एक वाहन में चल रहे हैं, जिसमें उनका निजी सहायक और सुरक्षाकर्मी साथ चलता है. जबकि कांग्रेस प्रत्याशी के साथ दो दर्जन वाहनों का काफिला चल रहा है. उन वाहनों के काफिले में कौन लोग हैं इसकी जांच प्रशासन द्वारा की जानी चाहिए. कांग्रेस के प्रत्याशी द्वारा पिछले तीन दिनों से चुनाव आयोग की टीम से भी दुर्व्यवहार किया जा रहा है. बिना अनुमति के कांग्रेस कार्यकर्ता शहर में बैनर पोस्टर और होर्डिंग लगा रहे हैं. जब चुनाव आयोग की टीम कार्रवाई करने के लिए आती है तो उनका घेराव कर धक्का-मुक्की और गाली-गलौज कर दबाव बनाने का प्रयास कांग्रेस के लोग कर रहे हैं.

इसे हरिद्वार की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी.उन्होंने जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और चुनाव आयोग से मांग की है कि हरिद्वार विधानसभा सीट चुनाव को चुनाव आयोग सीधे अपने नियंत्रण में ले और इस तरह का हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. उन्होंने कहा आज हरिद्वार की जनता कांग्रेस प्रत्याशी से यह पूछ रही है कि आप 5 साल पालिकाध्यक्ष थे, आपने क्या किया? इस प्रदेश में 10 साल आप की सरकार थी, आपने क्या किया? कांग्रेस इसका जवाब देने के बजाय जनता से बदसलूकी करने का काम कर रही है, जो लोकतंत्र में अच्छा नहीं है.

Related Articles

Back to top button