Happy B’day: आज है बॉलीवुड के एक्टर Tusshar Kapoor का 45वां जन्मदिन, जानिए अभी तक क्यों अनमैरिड है…

Happy B'day: आज है बॉलीवुड के एक्टर तुषार कपूर का 45वां जन्मदिन, जानिए अभी तक क्यों अनमैरिड है  तुषार कपूर 

Spread the love

बॉलीवुड के एक्टर तुषार कपूर का है आज 45वां जन्मदिन तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) के जन्मदिन पर आपको बतायेगे उसने जुड़ीं कुछ खास बाते, आपको बता दे तुषार का जन्म 20 नवंबर 1976 को महाराष्ट्र में मुंबई शहर में हुआ था। तुषार कपूर बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जीतेंद्र कपूर के बेटे फिल्मों से दूर रहने वाले तुषार इन दिनों एक्टर बालाजी टेलीफिल्म्स और बालाजी मोशन पिक्चर्स के को-ऑनर भी हैं।

Tusshar Kapoor

जानिए तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) क्यों है अनमैरिड

ये अपनी पर्सनल लाइफ में सिंगल फादर की भूमिका निभा रहे हैं. जीवन भर अनमैरिड रहने के पीछे की वजह भी उन्होंने बताई थी. एक्टर ने कहा था कि वह खुद को किसी के साथ शेयर नहीं कर सकते इसलिए शादी करने में विश्वास नहीं रखते. अपने जीवन के 45वें पड़ाव पर पहुंच चुके तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने जब सन 2001 में करीना कपूर के साथ फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से डेब्यू किया था तो बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड हासिल किया.

तुषार (Tusshar Kapoor) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद तुषार ने ढेरों फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई लेकिन न तो लीड हीरो के तौर पर वो कामयाब हुए और न साइड रोल ने उन्हें कोई बड़ी पहचान दिलाई। बीते कुछ सालों से एक्टर फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह बीते साल अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में गौरव नाम का किरदार में देखे गए । इसके अवाला ‘जीना सिर्फ तेरे लिए’, ‘गायब’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘हल्ला बोल’, ‘गोलमाल’, ‘हम तुम शबाना’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘गोलमाल अगेन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

UK PM Boris Johnson का बड़ा बयान- अफगानिस्‍तान के हालात सुधारने के लिए तालिबान का साथ जरूरी

Ajab-Gajab: ये है बैटरी से चलने वाला दुनिया का पहला समुद्री जहाज, कई खूबियों से है लैस

Rashifal Today: इन राशियों के लिए आज का दिन शुभ, धन लाभ के योग, देखें अपनी राशि…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button