Haldwani: कोतवाली के पास स्थित शोरूम से 1.5 करोड़ के मोबाइल उड़ा ले गए चोर

उत्‍तराखंड के हल्द्वानी जिले में चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए नैनीताल...

हल्द्वानी। उत्‍तराखंड के हल्द्वानी जिले में चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए नैनीताल रोड स्थित वन प्‍लस मोबाइल शोरूम से करीब डेढ़ करोड़ के मोबाइल चोरी कर लिए। हैरान करने वाली बात ये है कि जिस शोरूम में चोरी हुई है वो जिलाधिकारी कैंप कार्यालय से महज100 मीटर की दूरी पर स्थित है।

वहीं, हल्द्वानी कोतवाली भी शोरूम से मात्र 200 मीटर की दूरी पर ही है। इस घटना के बाद नैनीताल पुलिस पर कई सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। बताया जा रहा है चोरी हुए मोबाइल्स की कीमत लगभग डेढ़ करोड़ के आसपास होगी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। एसएसपी, एसपी सिटी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच और छानबीन करने में जुट गई है।

पुलिस पूरे मामले की जांच के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस पर सवालिया निशान इसलिए खड़े रहे हैं क्योंकि जिस ब्रांडेड मोबाइल के शोरूम में चोरी हुई है उससे कोतवाली भी महज 200 मीटर दूर है।घटना को लेकर एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि चोरों को पकड़ने के लिए 2 टीमें बना दी गई हैं। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button