Upload करना था Corona Virus का ताजा डाटा, शेयर कर दिया Adult Video, फिर मांगी माफ़ी

कनाडा की एक हेल्थ एजेंसी ने सोशल मीडिया पर बड़ी ब्लडर कर दी है जिसके लिए उसे सार्वजनिक माफ़ी मांगनी पड़ी। एजेंसी ने ये ब्लंडर अपने ट्वीटर...

कनाडा की एक हेल्थ एजेंसी ने सोशल मीडिया पर बड़ी ब्लडर कर दी है जिसके लिए उसे सार्वजनिक माफ़ी मांगनी पड़ी। एजेंसी ने ये ब्लंडर अपने ट्वीटर अकाउंट पर की। इस ब्लंडर की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने क्यूबेक स्वास्थ्य मंत्रालय को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि क्‍यूबेक कनाडा का एक प्रोविंस है।

SOCIAL MIDIA YUJER SHOKD

एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘ये गड़बड़ कनाडा में हुई, जहां Quebec Ministry of Health के ट्विटर अकाउंट से किसी ने ट्वीट कर दिया, ये ट्वीट बीते 14 अप्रैल को किया गया था और करीब 30 मिनट तक सोशल मीडिया पर मौजूद रहा। जब किसी को इस गलती का अहसास हुआ तो तत्काल डिलीट कर दिया गया। बाद में विभाग ने एक और ट्वीट कर इस गड़बड़ी के लिए अपने 1 लाख 3 हजार से यूजर से माफी मांगी। कनाडा की इस हेल्‍थ एजेंसी को Santé Québec के नाम से भी जाना जाता है।

TWEET

विभाग ने मांगी माफी….

माफ़ी मांगते हुए विभाग ने ट्वीट किया, ‘ हमारे नियंत्रण से बाहर की स्थिति होने की वजह से, हमारे ट्विटर अकाउंट से अनुचित सामग्री वाला एक लिंक पोस्ट किया गया, हम कारणों की तलाश कर रहे हैं, असुविधा के लिए खेद है।’ हालांकि विभाग द्वारा माफी मांगे जाने के बाद भी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने विभाग को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा कि मेरी Santé Québec के उस कर्मचारी के साथ सहानुभूति है, जिसने गलती से ये वीडियो का लिंक आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया। हालांकि बाद में Health Quebec ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सही कोविड आंकड़ों का डाटा अपलोड किया लेकिन यूजर्स अब भी उस ट्वीट के कई स्‍क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button