Wedding Ceremony में दूल्हे की भांजी के सा़थ हुआ दुष्कर्म, बाथरूम में मिला शव

मेरठ के भावनपुर में सोमवार की रात को शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान दूल्‍हे की भांजी की दुष्‍कर्म के हत्‍या कर दी गई आरोपी को पीटकर अधमरा कर दिया गया।

मेरठ. मेरठ में दूल्‍हे की भांजी की हत्‍या से सनसनी मच गई। मैरिज हाल में रात में दूल्हा-दुल्हन वर माला डाल रहे थे, तभी युवती को परिवार के लोग शादी समारोह (Wedding Ceremony) में तलाशने लगे। मैरिज होम के सभी कमरों की तलाशी ली गई थी। एक कमरे के अंदर बाथरूम में युवती का नग्न अवस्था मे शव पड़ा मिला और कमरे के बेड पर सिपाही नशे में पड़ा था। सिपाही की पिटाई कर परिजनों ने सिपाही को पुलिस को सौंप दिया। परिजनों का आरोप है कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की गई।Wedding Ceremony- Gangrape

 

भावनपुर में सोमवार की रात को शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान दूल्‍हे की भांजी की दुष्‍कर्म के हत्‍या कर दी गई। आरोपी को पीटकर अधमरा कर दिया गया। रात के दस बजे दूल्हा-दुल्हन वर माला डाल रहे थे, तभी युवती को परिवार के लोग शादी समारोह में तलाशने लगे । रात करीब 11 बजे शादी समारोह में आए लोगों ने युवती को एक कमरे में जाते हुए देखने की बात कही है।

बेड पर नग्न अवस्था में रवि बालियान सिपाही नशे में धुत पड़ा था, बाथरूम में युवती नग्न अवस्था में पड़ी थी

परिवार के लोगों ने मैरिज होम के सभी कमरों को तलाशना शुरू कर दिया, एक कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था उसका गेट तोड़ा गया अंदर बेड पर नग्न अवस्था में रवि बालियान सिपाही नशे में धुत पड़ा था, बाथरूम में युवती नग्न अवस्था में पड़ी थी। मृत लड़की के परिजन मान रहे है कि युवती ने दुष्कर्म का विरोध किया, इसलिए उसकी पिटाई कर बाथरूम में डाल दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई । (Wedding Ceremony)

पुलिस के पहुंचने के बाद मैरिज होम के स्वामी और बाउंसर फरार

युवक और युवती के कमरे में मिलने के बाद दूल्हे पक्ष ने मैरिज होम स्वामी से सीसीटीवी फुटेज (Wedding Ceremony) दिखाने की मांग की उन्होंने फुटेज दिखाने से मना कर दिया, जिस पर युवती के परिजन आक्रोशित हो गए उसके बाद मैरिज होम के बाउंसरों ने दूल्हे पक्ष के लोगों की पिटाई कर दौड़ा दिया । पुलिस के पहुंचने के बाद मैरिज होम के स्वामी और बाउंसर फरार हो गए है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर को कब्जे में ले लिया है। फुटेज के आधार पर ही मामले में जानकारी की जाएगी एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि मैरिज होम स्वामी और फुटेज के आधार पर ही मामले की सही जानकारी मिल पायेगी।

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर सिपाही होटल मैनेजर सहित कई लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है । सिपाही का पुलिस हिरासत में अस्पताल में उपचार चल रहा है, बाकी नामजद फरार आरोपियों की पुलिस लगातार तलाश कर रही हैं। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा ।युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। घटनास्थल पर कमरे के बाहर की हालत से ऐसा लग रहा है कि मृतका के साथ कमरे में जबरदस्ती की गई है फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। (Wedding Ceremony)

Today’s Horoscope For Virgo: इन राशियों पर आज बरसेगी गणेश जी की कृपा, धन लाभ के योग, देखें अपनी राशि…

Back to top button