शादी समारोह में पहुंचे राज्यपाल कलराज मिश्र, Indian Farmers Protest पर दिया बयान…

भदोही जिले में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा पहुंचे। जहां उन्होंने कृषि कानून वापसी पर बयान देते हुए कहा कि कृषि कानून (Indian Farmers Protest) वापस लेने का कार्य बहुत प्रसंशनीय है।

Spread the love

भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही में राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र एक शादी समारोह में शामिल हुए। जहां उन्होने कृषि कानून (Indian Farmers Protest) वापसी पर बयान देते हुए कहा कि हिम्मत और साहस के साथ कानून वापस लेने का कार्य प्रशंसनीय है तीनों कृषि कानून वापस लेना सकारात्मक दिशा में पहल है।

Indian Farmers Protest- kalraj mishra

भदोही जिले में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा पहुंचे। जहां उन्होंने कृषि कानून वापसी पर बयान देते हुए कहा कि कृषि कानून (Indian Farmers Protest) वापस लेने का कार्य बहुत प्रसंशनीय है। राजस्थान में मचे राजनीतिक घमासान पर उन्होंने किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

तीनों कृषि कानून वापस लेना सकारात्मक दिशा में पहल है-कलराज मिश्रा

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा भदोही जनपद में फिल्म निर्माता कृष्णा मिश्रा की बेटी की शादी के मौके पर उनके घर पहुंचे इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कृषि कानून वापसी (Indian Farmers Protest) पर बयान देते हुए कहा कि हिम्मत और साहस के साथ कानून वापस लेने का कार्य प्रशंसनीय है । तीनों कृषि कानून वापस लेना सकारात्मक दिशा में पहल है। उन्होंने कहा कि यह कानून किसानों के हित में बनाया गया था, एक विचित्र स्थिति पैदा हो गई थी जो अब वापस हो गई है इसका किसानों पर क्या असर पड़ेगा यह मीडिया से ही पता लग सकेगा । वही जब उनसे राजस्थान में मचे राजनीतिक घमासान पर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Ajab-Gajab: ये है बैटरी से चलने वाला दुनिया का पहला समुद्री जहाज, कई खूबियों से है लैस

Bigg Boss 15: क्या बिग बॉस से बाहर होंगे ये 6 कंटेस्टेंट्स? प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा खुलासा

Winter: सर्दियों में रोजाना इन चीजों का करें सेवन, कभी नहीं होंगे बीमार, हमेशा बने रहेंगे हेल्दी

Aaj Ka Panchang: 21 नवंबर 2021 दिन रविवार, जानें शुभ समय एवं राहुकाल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button