Google जल्द पेश करेगा फोल्डेबल फोन Pipit, जानें इसकी खासियतें

टेक डेस्क. गूगल जल्द ही स्मार्टफोन की दुनिया में बड़ा धमाका करने की तैयारी में है। गूगल जल्द ही फोल्डेबल सेगमेंट में एक नए फोन के साथ धमाकेदार एंट्री कर सकता है। दरअसल, गीकबेंच पर "पिपिट" कोडनेम वाला एक नया गूगल फोल्डेबल स्मार्टफोन देखा गया है, जो ऑक्टा-कोर प्रोसेसर सपोर्ट करता है।

Spread the love

टेक डेस्क. गूगल जल्द ही स्मार्टफोन की दुनिया में बड़ा धमाका करने की तैयारी में है। गूगल जल्द ही फोल्डेबल सेगमेंट में एक नए फोन के साथ धमाकेदार एंट्री कर सकता है। दरअसल, गीकबेंच पर “पिपिट” कोडनेम वाला एक नया गूगल फोल्डेबल स्मार्टफोन देखा गया है, जो ऑक्टा-कोर प्रोसेसर सपोर्ट करता है।

कहा जा रहा है कि गूगल कंपनी एक फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो अपने इन-हाउस टेंसर चिपसेट को हुड के तहत पेश कर सकती है, और लिस्टिंग से पता चलता है कि यह 12GB रैम के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन को गीकबेंच पर एंड्रॉइड 12 पर चलने के लिए भी लिस्टेड किया गया है। पिछले साल एक रिपोर्ट में कहा गया था कि गूगल एक पिक्सेल फोल्ड स्मार्टफोन लॉन्च करने पर काम करने के लिए कहा गया था, हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोन की किसी भी डिटेल का खुलासा नहीं किया है।

गीकबेंच पर लीक हुई डिटेल

पिपिट नाम के एक नए गूगल स्मार्टफोन की लिस्टिंग को आज मायस्मार्टप्राइस द्वारा गीकबेंच पर देखा गया था। लिस्टिंग के अनुसार, गूगल स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है जिसमें दो परफॉर्मेंस कोर 2.8GHz पर, दो कोर 2.25GHz पर और चार एफिशियंसी कोर 1.8GHz पर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button