फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का इंतज़ार हुआ ख़त्म 6 नवंबर को सिनेमाघरों ने होगी रिलीज। फिल्म में सलमान खान एक सरदार पुलिस के किरदार हैं तो वहीं विलेन के रोल में आयुष शर्मा हैं। इसके साथ ही आयुष शर्मा की लव बर्ड का किरदार महिमा मकवाना ने निभाया है। सलमान खान के फैन्स को उनकी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का लंबे वक्त से इंतजार था। अंतिम' मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा।

मुंबई. ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का इंतज़ार हुआ ख़त्म 6 नवंबर को सिनेमाघरों ने होगी रिलीज। फिल्म में सलमान खान एक सरदार पुलिस के किरदार हैं तो वहीं विलेन के रोल में आयुष शर्मा हैं। इसके साथ ही आयुष शर्मा की लव बर्ड का किरदार महिमा मकवाना ने निभाया है। सलमान खान के फैन्स को उनकी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का लंबे वक्त से इंतजार था। अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा।

‘भाईजान’ के फैन्स की इच्छा हमेशा उन्हें फिल्मों में शर्टलेस देखने की होती है, जो सलमान खान पूरी भी करते हैं। ऐसे में ये इच्छा इस फिल्म में भी पूरी हुई है। फिल्म में सलमान खान और आयुष का एक शर्टलेस फाइट सीन है, जो बहुत खास नहीं है, लेकिन सलमान खान के फैन्स को सीटी मार फील देगा। करीब ढाई घंटे की फिल्म कई हिस्सों पर अपनी पकड़ छोड़ती दिखती है।

पिछले दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज हुआ था। टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सलमान के बहनोई और को-स्टार आयुष शर्मा ने लिखा था- मेहनत खून पसीना मांगती है, पर बदले में बहुत कुछ दे जाती है। अंतिम के सफर की शुभ शुरुआत। टीजर में सलमान के साथ-साथ आयुष का भी शर्टलेस अवतार नजर आया था।

Related Articles

Back to top button