मां, बेटी और लड़के के बीच सांभर को लेकर भीषण झगड़ा, मौके पर हुई दो की मौत

42 साल की मां पार्वती नारायण हसलर और 19 साल की बहन राम्या नारायण हसलर को मार डाला.

Spread the love

खाने के लिए झगड़ा तो आपने बहुत बार सुने होंगे लेकिन इस बार मामला अधिक गंभीर हो गया. आपको बता दें कि कर्नाटक (Karnataka) के उत्तर कन्नड़ (Uttara Kannada) जिले से एक हैरान करने वाला मामला (Crime News) सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी मां और बहन को महज इसलिए बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उन्होंने टेस्टी सांभर (Murder For Tasty Sambar) नहीं बनाया था.

आपको बता दें कि कर्नाटक पुलिस ने मंजूनाथ हसलर को गुरुवार को अरेस्ट किया. उसकी उम्र अभी 24 साल है. उसने अपनी 42 साल की मां पार्वती नारायण हसलर और 19 साल की बहन राम्या नारायण हसलर को मार डाला. वहीँ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंजूनाथ एक शराबी था. बता दें कि वो अक्सर घर में झगड़ा करता था.

वहीँ बुधवार को वो जब घर पहुंचा और खाना खाने बैठा तो उसकी अपनी बहन और मां से लड़ाई हो गई क्योंकि खाने में सांभर टेस्टी नहीं बना था. इसके अलावा वो इस बात का भी विरोध कर रहा था कि उसकी मां उधार लेकर उसकी बहन के लिए एक फोन खरीदना चाहती थी. विवाद के समय पार्वती ने अपने बेटे मंजूनाथ से पूछा था कि तुम कौन होते हो ये बताने वाले कि वो अपनी बेटी के लिए फोन खरीदे या नहीं खरीदे. इसके बाद मंजूनाथ आगबबूला हो गया और घर में रखे देसी कट्टे से अपनी मां और बहन को गोली मार दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button