छत से फेंककर किसान की हत्या, BJP नेता समेत चार लोग लिए गए हिरासत में

रुड़की में एक कांपलेक्स में बने दफ्तर में रात को ठहरे एक किसान को छत से फेंककर मार डाला गया। पुलिस ने हत्या के...

रुड़की। रुड़की में एक कांपलेक्स में बने दफ्तर में रात को ठहरे एक किसान को छत से फेंककर मार डाला गया। पुलिस ने हत्या के आरोप में भाजपा नेता और राज्य मत्स्य सहकारी संघ के अध्यक्ष सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला पंजीकृत कर लिया है और तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामला जमीन से जुड़े लेनदेन के विवाद का बताया जा रहा है। फ़िलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

MURDER

घटना को लेकर गंगनहर कोतवाली इंस्पेक्टर ऐश्वर्य पाल ने बताया कि इमरान (36) पुत्र मुनफैत निवासी गढ़ी सांघीपुर कोतवाली लक्सर का शव इकबालपुर गन्ना समिति के पास बने एक कांपलेक्स की बिल्डिंग के सामने सड़क पर बरामद हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मृतक के भाई एनुल ने गंगनहर कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि बीती 25 जुलाई की शाम करीब साढ़े तीन बजे उसका भाई रामपुर चुंगी के पास खड़ा था।

उसी समय वहां पर अशोक वर्मा उर्फ मंत्री निवासी गणेशपुर, उमाकांत निवासी गांव बाजूहेड़ी थाना कलियर, शिव कुमार सैनी निवासी तेल्लीवाला कोतवाली गंगनहर और बिजेंद्र उर्फ बिट्टू निवासी शेरपुर आ गए। वे सभी उसके भाई को अपने साथ ले गए। इसके बाद बुधवार को उन्हें जानकारी मिली कि उनके भाई का शव कांप्लेक्स के पास बरामद हुआ। इमरान खेती-बाड़ी का काम करता है। इंस्पेक्टर ने बताया कि चारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्या के वजहों की जांच की जा रही है।

अशोक वर्मा राज्य मत्स्य सहकारी संघ के अध्यक्ष हैं और जिस कांपलेक्स में वारदात हुई वह उनकी ही कार्यालय है। भाजपा के जिला महामंत्री आदेश सैनी का कहना है कि अशोक वर्मा कभी भी पार्टी के कार्यक्रमों में किसी स्तर पर सक्रिय नहीं थे। हो सकता है उन्होंने प्राथमिक सदस्यता ली हो।

Related Articles

Back to top button