मशहूर रैपर Ruhaan Arshad ने म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ने का किया ऐलान, कहा- इस्लाम में हराम है संगीत

मनोरंजन डेस्क। अपने रैप गाने मिया भाई से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाले हैदराबादी रैपर रूहान अरशद (Hyderabadi rapper Ruhaan Arshad) ने हाल ही में घोषणा की कि उन्होंने संगीत छोड़ दिया है। उन्होंने Youtube पर एक वीडियो साझा किया और घोषणा की कि इस्लाम में इसे हराम होने का एहसास होने के बाद उन्होंने संगीत उद्योग छोड़ दिया है।

Spread the love

मनोरंजन डेस्क। अपने रैप गाने मिया भाई से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाले हैदराबादी रैपर रूहान अरशद (Ruhaan Arshad) ने हाल ही में घोषणा की कि उन्होंने संगीत छोड़ दिया है। उन्होंने Youtube पर एक वीडियो साझा किया और घोषणा की कि इस्लाम में इसे हराम होने का एहसास होने के बाद उन्होंने संगीत उद्योग छोड़ दिया है।Hyderabadi rapper- Ruhaan Arshad

रैपर (Ruhaan Arshad) ने अपने Youtube चैनल पर रूहान अरशद ऑफिशियल नाम से 11 नवंबर को एक वीडियो शेयर किया। रुहान ने अपने Youtube वीडियो में कहा कि उन्होंने अल्लाह के हिदायत और इशारा के मुताबिक बड़ा फैसला लिया है।

Ruhaan Arshad ने अपने वीडियो में कहा, मैं अपने फैसले से खुश हूं और इसके बारे में कभी दूसरा विचार नहीं किया, मैं खुद को संगीत से जुड़ा कुछ भी करने से रोकूंगा, मुझे पता है कि इस्लाम में संगीत एक पाप है, मेरे पास बस इसे करने का जुनून और जोश था, इसलिए मैंने इसे अपनाया, मैं आभारी हूं कि संगीत ने मुझे करियर बनाने में मदद की।

भगवान मुझे जीवन में कुछ करने में मदद करेंगे- रूहान अरशद (Ruhaan Arshad)

रूहान अरशद (Ruhaan Arshad) कहा, मुझे यकीन है कि भगवान मुझे जीवन में कुछ करने में मदद करेंगे, लेकिन मैं Youtube पर कंटेंट अपलोड करना नहीं छोड़ूंगा। रुहान अरशद ने 2019 में अपने रैप गीत मिया भाई के रिलीज़ होने के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की। वीडियो को 500 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

भारत की बढ़ी समुद्री ताकत, नौसेना को मिली स्कोर्पीन क्लास की चौथी पनडुब्बी

मिथक नहीं सच्चाई था रावण का Pushpak Viman, श्रीलंका के लोगों का भरोसा…

Kartarpur Corridor को लेकर आयी ये बड़ी खबर, सिख श्रद्धालुओं को पीएम मोदी का तोहफा, कैप्टेन बोले…

Hari Har Baikuntha Chaturdashi आज, जानें क्या है इस चतुर्दशी महत्व

Purvanchal Expressway का हुआ शुभारंभ, इन 3 एक्सप्रेस-वे पर भी काम कर है योगी सरकार

Today’s Horoscope For Virgo: इन राशियों पर आज बरसेगी गणेश जी की कृपा, धन लाभ के योग, देखें अपनी राशि…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button