Dangerous Stunts : 70 फीट ऊंचे झूले पर आराम से सो रहे हैं ये भाई-बहन, वीडियो देखने के बाद आपके मुंह में आ जाएगा कलेजा!

हर ​​किसी को फोबिया होता है। यदि कोई बहुत अधिक पानी देखकर भयभीत हो जाता है, तो ऊंचाई पर पहुंचते ही चक्कर आ जाता है और नीचे देखता है। 70 फीट की ऊंचाई पर किसी को झूला पर लेटे हुए आनंद लेते देखें तो कमजोरों का दिल चकनाचूर हो जाएगा। यह एक ऑस्ट्रेलियाई भाई-बहन की जोड़ी द्वारा किया गया एक खतरनाक स्टंट (Dangerous Stunts) है।

23 साल के सैम सिमंस और 19 साल के एरियाना सिमंस को एडवेंचर ट्रिप का काफी शौक है और सोशल मीडिया पर अपनी एडवेंचरस तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। भाई-बहनों की इस जोड़ी ने इस बार कमाल किया है। उनके लेटेस्ट स्टंट्स (Dangerous Stunts) को देखकर आपका दिल दहल जाएगा। उन्होंने इंस्टाग्राम (Viral Instagram Reels) पर जो रील शेयर की है वह वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ariana Simons (@ariana_simons1)

न्यू साउथ वेल्स में फैमिली वेकेशन पर थे भाई-बहन 70 फीट की ऊंचाई पर अपना झूला चढ़ाकर दो पहाड़ों के बीच झूलते नजर आए। सैम एक पहाड़ की सतह से 3 मीटर ऊपर था और उसकी बहन एरियाना 10 मीटर ऊंची थी। भाई-बहनों के इस बहादुर जोड़े ने पूरी रात एक ही झूले पर गुजारी। (Dangerous Stunts)

डेली मेल से बात करते हुए सैम ने कहा कि उन्होंने इस तरह जीने की कल्पना सालों पहले की थी, लेकिन उन्हें उपयुक्त पहाड़ नहीं मिला। जब हमें मिल गया तो हमने तुरंत अपना सपना पूरा करना शुरू कर दिया। एरियाना और सैम दोनों ने इस रात का स्टेनो वीडियो और फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। (Dangerous Stunts)

लोगों ने उन्हें देखकर न सिर्फ उनकी तारीफ की, बल्कि उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता भी जताई। हालांकि, जोड़ी के मुताबिक वह अपनी सुरक्षा के लिए पूरी तरह से तैयार थे। वह कहता है कि वह पहाड़ के बिल्कुल किनारे पर था, जो 20 मीटर ऊँचा था। गिर भी जाएं तो पहले पहाड़ पर चले जाना। फिर भी, एक का मालिक होना अभी भी औसत व्यक्ति की पहुंच से बाहर है। (Dangerous Stunts)

RRR Box Office Prediction Day 1: जानिए कैसी है राजामौली की RRR फिल्म? पहले दिन कमाए 150 करोड़, तोड़ेगी

Related Articles

Back to top button