Crime: तमंचे की नोंक पर बदमाशों ने ज्वेलर्स शोरूम में डाली डकैती, घटना का वीडियो वायरल

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में स्थित रानीपुर कोतवाली क्षेत्र शिवालिक नगर स्थित ज्वेलर्स शोरूम में हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े...

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में स्थित रानीपुर कोतवाली क्षेत्र शिवालिक नगर स्थित ज्वेलर्स शोरूम में हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े डकैती डाली और सोने-चांदी से भरा बैग लेकर फरार ही गए। हालांकि शोरूम संचालक और आसपास के दुकानदारों ने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है जबकि पांच अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस डकैती की घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

CRIME

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवालिक नगर में प्रदीप कुमार का अमन ज्वेलर्स के नाम से शोरूम है। बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर चार बदमाश तमंचा लेकर शोरूम में घुस आए और संचालक को तमंचा दिखा कर लूटपाट करने लगे। इस दौरान दो बदमाश शोरूम के बाहर खड़े होकर निगरानी करते रहे।

लूटपाट का विरोध करने पर एक बदमाश ने तमंचे के बट से शोरूम संचालक पर हमला कर दिया जिससे संचालक घायल हो गया। इसी बीच तीन बदमाश शोरूम का शीशा तोड़कर उसमें रखे सोने चांदी के गहने लेकर फरार हो गए तभी एक बदमाश को शोरूम के अन्य संचालकों ने दबोच लिया। ज्वेलर्स शोरूम में लूटपाट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन फानन में भारी मात्रा में पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गई।

 

रानीपुर कोतवाली पुलिस सहित एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत भी मौके पर पहुंच गए और शोरूम संचालक से पूछताछ की। एसएसपी रावत ने बताया कि छह बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। इनमे से एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब उससे पूछताछ की जा रही है। अन्य बदमाशों को भी जल्द पकड़ लिया जायेगा।

कैमरे में कैद हुई वारदात

लूटपाट की ये पूरी वारदात ज्वेलर्स शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज में हथियारों के बल पर डकैती को अंजाम देते चार बदमाश सोने चांदी के गहने लूटकर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरे कैमरे में दो अन्य बदमाश बाहर निगरानी करते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी हुई है ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

Related Articles

Back to top button