खौफनाक: खेल-खेल में अजगर की पीठ पर बैठ गई बच्ची, देखें रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

सांप देखते ही इंसान की हालत खराब हो जाती है और वह उससे दूर ही रहने की कोशिश करता है। कोई सर्पमित्र यानी स्नेक फ्रेंड हो तो अलग बात है...

सांप देखते ही इंसान की हालत खराब हो जाती है और वह उससे दूर ही रहने की कोशिश करता है। कोई सर्पमित्र यानी स्नेक फ्रेंड हो तो अलग बात है लेकिन आमतौर पर लोग सापों से खौफ ही खाते हैं। पर आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे जो बेहद हैरान करने वाला है।

Python videos

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक छोटी और क्यूट सी बच्ची एक मोटे अजगर की पीठ पर बैठकर खेल रही है। ख़ास बात ये है कि अजगर भी उसे किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा रहा। वीडियो को देखकर आप पहले तो डर जाएंगे लेकिन फिर आपको लगेगा कि कई जगहों पर सांप भी इंसानों के दोस्त जैसे होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saurabh Jadhav 2110 (@rasal_viper)

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई घरों के बीच स्थित एक खुले स्थान पर एक विशाल अजगर लेटा है और एक छोटी सी बच्ची उसकी पीठ पर बैठकर खेल रही है। ऐसा देखना वाकई चौंका देने वाला है क्योंकि इतने बड़े सांप से बच्ची को जरा भी डर नहीं लग रहा।

वहीं एक महिला भी बच्ची को सांप के ऊपर बैठकर खेलते हुए भी देख रही है उसे जरा भी डर नहीं लग रहा। इस खतरनाक वीडियो को इंस्टाग्राम पर rasal_viper नाम के एक पेज से शेयर किया गया है जिसे काफी संख्या में लोग देख चुके हैं।

Related Articles

Back to top button