कांग्रेस ने उत्तराखंड सरकार पर साधा निशाना, कहा- ये प्रदेश की कैसी विडंबना है कि॰॰॰

Spread the love

उत्तराखंड की वर्तमान सरकार इस महीने के अंत में ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू करने जा रही है, जिसके तहत 29 और 30 नवंबर की तारीख तय की गई है। धामी कैबिनेट ने गैरसैंण में होने वाले इस शीतकालीन सत्र को लेकर मंजूरी दे दी है।

Congress on gairsain vidhanasabha str

तो वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा है कि ये प्रदेश की कैसी विडंबना है कि ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में शीतकालीन सत्र शुरू किया जा रहा है।

कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कहा की पूरा साल चला गया है। इसमें एक ग्रीष्मकाल भी बीता है मगर सरकार का एक भी नुमाइंदा गैरसैंण में नहीं पहुंचा है। अब जब सरकार के रुखसत होने का वक्त आ गया है तो सरकार भयावह ठंड में गैरसैंण में सत्र आहूत करने जा रही है। प्रवक्ता ने कहा कि ये सरकार की कार्यशैली को दिखाता है।

इसके साथ ही कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सरकार गैरसैंण का सिर्फ राजनीतिकरण करने के लिए ये कदम उठा रही है। सभी अफसरों का फजीता सरकार द्वारा किया जा रहा है। इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सत्र में विपक्ष सरकार को कई मुद्दों पर घेरने का काम करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button