कांग्रेस के बैठक में हुआ बवाल, सांसद की मौजूदगी में फेंकी गईं कुर्सियां

बैठक के दौरान मचा यह पूरा बवाल कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर इसके वीडियो शेयर किए जा रहे हैं।

Spread the love

कांग्रेस में इन दिनों अंदरूनी कलह हर तरफ देखने को मिल रही है, आपको बता दें कि ऐसे में पार्टी में हर दिन नया बवाल देखने को मिल रहा है। ताजा मामला तमिलनाडु के शिवगंगा जिले का है, जहां पार्टी की एक बैठक के दौरान दो गुटों में जमकर झड़प हुई और स्थिति यहां तक पहुंच गई कि मारपीट के दौरान एक-दूसरे पर कुर्सियां तक फेंकी गईं।

CONGRESS

आपको बता दें कि इस बैठक में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम भी मौजूद थे। शिवगंगा कार्ति का लोकसभा क्षेत्र भी है। वहीँ बैठक के दौरान मचा यह पूरा बवाल कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर इसके वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। यह झगड़ा पार्टी के दो स्थानीय धड़ों के बीच हुआ। हालात ऐसे बिगड़े की पुलिस को आकर स्थिति नियंत्रित करनी पड़ी।

गौरतलब है कि बवाल के इस वीडियो में, हॉल के दरवाजे के पास कुछ लोगों पर प्लास्टिक की कुर्सियों को फेंकते हुए और उनका पीछा करते हुए देखा जा सकता है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, निकाय चुनावों को ध्यान में रखते हुए कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता स्थानीय नेताओं को बदलना चाहते हैं ताकि इलाके में पार्टी की स्थिति मजबूत हो। इसी की वजह से बात बढ़ गई और स्थिति नियंत्रण से बाहर चली गई। तमिलनाडु में 9 अक्टूबर को 28 जिलों में निकाय चुनाव होने हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button