शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे को लेकर भड़की कांग्रेस, कहा- माफी मांगों॰॰॰

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि शिक्षा मंत्री पांडे का बयान लोकतंत्र के लोकाचार के विरूद्द है

Spread the love

शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए जिसमें उन्होंने कांग्रेस को करप्शन का मंच करार दिया था, प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने मंत्री से माफी की मांग की है।

Minister Arvind Pandey

कांग्रेस प्रवक्ता प्रतिमा सिंह ने कहा कि कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के BJP छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद से BJP और उसके नेता सदमे में हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के हैरान नेता अब इस तरह के बयान दे रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि शिक्षा मंत्री पांडे का बयान लोकतंत्र के लोकाचार के विरूद्द है और कहा कि BJP नेता केवल पार्टी छोड़ने वालों को भ्रष्ट मानते हैं। उन्होंने सवाल किया- जब दलबदलू नेता भारतीय जनता पार्टी में थे तो भाजपा नेताओं ने सवाल क्यों नहीं उठाए?

मंत्री को आत्मनिरीक्षण करने के लिए कहते हुए, सिंह ने कहा कि BJP ने 2017 में भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात की और वादा किया कि सत्ता संभालने के 100 दिनों के भीतर लोकायुक्त का कार्यालय बन जाएगा लेकिन पार्टी अब अपने सभी वादों को भूल गई है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता बड़े पैमाने पर व्याप्त भ्रष्टाचार की पीड़ा को सहने को मजबूर है। सरकार में ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार व्याप्त है। सिंह ने कहा कि पांडे को अपने बयानों के लिए माफी मांगनी चाहिए।

यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव के दलबदल और पूर्व सीएम हरीश रावत के उस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जिसमें उन्होंने मार्च 2016 में उनकी सरकार के विरूद्द साजिश रचने वालों को पापी करार दिया था, शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस एक है भ्रष्ट और देशद्रोही का मंच।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button