CM Yogi आज करेंगे भागीरथी पर्यटन आवास के होटल का करेंगे लोकार्पण, हरिद्वार में चाक चौबंद हुई सुरक्षा-व्वस्था

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार को अलकनंदा घाट के तट पर बने हुए यूपी पर्यटन विभाग के नए होटल भागीरथी...

हरिद्वार। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार को अलकनंदा घाट के तट पर बने हुए यूपी पर्यटन विभाग के नए होटल भागीरथी पर्यटक आवास का लोकार्पण करेंगे। ऐसे में योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को लेकर 300 से अधिक पुलिस अधिकारी, कर्मचारी और पीएसी की दो कंपनी की तैनाती की गई है।

CM YOGI
बता दें कि अलकनंदा घाट पर उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग ने भागीरथी पर्यटक आवास का निर्माण कराया है। इस भवन का लोकार्पण आज यानी गुरुवार को होना है। समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत कई संत मौजूद रहेंगे।

लोकार्पण के बाद यूपी टूरिज्म के पुराने होटल अलकनंदा को उत्तराखंड पर्यटन निगम के हवाले कर दिया जायेगा। पहाड़ी शैली से बनाए गए भागीरथी होटल में 100 कमरों में 12 वीआईपी और 88 लग्जरी रूम हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन व कार्यक्रम को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है। उत्तर प्रदेश के तमाम अधिकारी सप्ताहभर से हरिद्वार में डेरा डाले हुए हैं और व्यवस्था में लगे हुए है।

तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 11.30 बजे भागीरथी होटल का लोकार्पण करेंगे। दोपहर 2.15 बजे वे ऋषिकुल महाविद्यालय में स्पर्श गंगा स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इसके बाद वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button