CM Yogi ने गोरखपुर में किया मतदान, सभी मतदाताओं से की ये अपील

यूपी चुनाव के छठे चरण का मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है। छठे चरण की 10 जिलों के 57  सीटों पर शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी। जिसमे बस्ती, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, गोरखपुर, बलरामपुर, अंबेडकरनगर और बलिया जिले में मतदान हो रहा है। छठे चरण में कई दिग्गज प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। 

यूपी चुनाव के छठे चरण का मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है। छठे चरण की 10 जिलों के 57  सीटों पर शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी। जिसमे बस्ती, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, गोरखपुर, बलरामपुर, अंबेडकरनगर और बलिया जिले में मतदान हो रहा है। छठे चरण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) समेत कई दिग्गज प्रत्याशी चुनावी मैदान में है।

CM Yogi

गोरखपुर शहर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) गुरुवार को प्रात: 6:57 मिनट पर मतदान केन्द्र पहुंचे थे। इसी दौरान वहां के बूथ पर ईवीएम में खराबी हो गई। जिसके कारण सीएम योगी आदित्यनाथ वोटिंग के लिए अपने निर्धारित समय प्रात: सात बजे के स्थान पर करीब 20 मिनट देरी से मतदान कर सके।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में छठे चरण के मतदान में गुरूवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गोरखपुर में अपना वोट डाला। गोरखपुर शहर से भाजपा प्रत्याशी योगी आदित्यनाथ मतदान के बाद बेहद उत्साहित थे। उन्होंने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में सत्ता में वापसी का रिकार्ड बनाएगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मतदान के बाद कहा जनता जनार्दन में उत्साह है। यह तो आम लोगों की जागरूकता का प्रमाण है कि जनता अपने संवैधानिक कर्तव्यों के प्रति जागरूक है। उन्होंने कहा कि सभी दस के मतदाताओं से मेरी अपील है कि भाजपा को वोट दें। हम 80 प्रतिशत से अधिक सीटें जीतेंगे और भाजपा रिकॉर्ड बनाएगी। (CM Yogi)

World Hearing Day: सुनने की क्षमता को कम करती है आपकी ये आदतें, भूलकर भी ना करे ये गलती

Russia Ukraine War: यूक्रेन में फंसे भारतीयों की हुई देश वापसी, केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने किया स्वागत

रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान, बताया- विराट कोहली को लेकर कही ये बड़ी बात

UP Election Phase-6 Voting: छठे चरण का मतदान शुरू, दो घंटे में 8.69 प्रतिशत मतदान

सोशल मीडिया पर छा गया कंगना रनोट का Lock UPP शो, शुरू होते ही बनाया नया रिकॉर्ड

Related Articles

Back to top button