Champawat By-Election: धामी के समर्थन में आज समर में उतरेंगे योगी, चंपावत उपचुनाव में करेंगे प्रचार

चंपावत विधानसभा उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए प्रचार करने को लेकर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैदान...

देहरादून। चंपावत विधानसभा उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए प्रचार करने को लेकर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैदान में उतरेंगे। वे धामी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। यूपी सीएम योगी के दौरे से भाजपा काफी उत्साहित है। पार्टी का कहना है कि योगी के दौरे के बाद धामी की प्रचंड जीत पर मुहर लगना सुनिश्चित है।

CM DHAMI AND YOGI

बता दें कि चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में राज्य के मुख्यमंत्री धामी ने भी मोर्चा संभाल लिया है। वे भी भाजपा के सभी पदाधिकारियों, सरकार के कई मंत्रियों और प्रमुख नेताओं के साथ चंपावत में डेरा जमा हुए हैं। जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, प्रचार में भी तेजी आ गई है।

भाजपा का स्टार प्रचारक के तौर पर शनिवार यानी आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चंपावत पहुंचेंगे। भाजपा ने उनके स्वागत की पूरी तैयारी कर ली है। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान का दावा है कि योगी के आने से सीएम धामी की प्रचंड जीत सुनिश्चित हो जाएगी।

उधर प्रदेश कांग्रेस नेता मेहमाननवाजी के लिए दिल्ली से आने वाले नेताओं की अभी भी प्रतीक्षा ही कर रहे हैं। भाजपा के पक्ष में उठती लहर को देखकर कांग्रेस का कोई भी नेता चंपावत आने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। बीजेपी प्रवक्ता का कहना है कि धामी की ऐतिहासिक जीत तय है। इस जीत को और अधिक शानदार बनाने के लिए योगी का दौरा निर्णायक साबित होगा।

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए उत्तर सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को टनकपुर पहुंचेंगे। वे वहां रोड शो कर जनसभा को संबोधित करेंगे।

Related Articles

Back to top button