चंपावत उपचुनाव: आज पर्चा भरेंगे CM धामी, पांच कैबिनेट मंत्रियों समेत कई वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

उत्तराखंड में सज चुके उपचुनाव के लिए आज यानी सोमवार 09 मई को राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नामांकन करेंगे। सीएम धामी...

चम्पावत। उत्तराखंड में सज चुके उपचुनाव के लिए आज यानी सोमवार 09 मई को राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नामांकन करेंगे। सीएम धामी के लिए बनबसा से लेकर टनकपुर तक 85 किमी में 20 जगहों पर स्वागत की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। चम्पावत तहसील पहुंचने के बाद सीएम सबसे पहले पर्चा भरने की प्रक्रिया पूरी करेंगे। इसके बाद वे गोलज्यू का आशीर्वाद लेकर मोटर स्टेशन में आयोजित जनसभा कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

cm dhami

मुख्यमंत्री आज बनबसा से रोड-शो के जरिए चम्पावत रवाना होंगे। इस दौरान विभिन्न स्थानों पर उनके स्वागत का कार्यक्रम रखा गया है। मुख्यमंत्री की नामांकन रैली और जनसभा में मंत्रिमंडल के चार नेता सौरभ बहुगुणा, सुबोध उनियाल, रेखा आर्य, चंदन राम दास और गणेश जोशी मौजूद रहेंगे।

इसके साथ ही प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय कुमार, भाजपा प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा, दीप्ति शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा के अतिरिक्त अल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र के सांसद अजय टम्टा और युवा रुद्रपुर के विधायक शिव अरोड़ा, भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा और लोहाघाट के पूर्व विधायक पूरन सिंह फर्त्याल भी मौजूद रहेंगे।

बता दें कि नामांकन के एक दिन पहले मुख्यमंत्री के लिए सीट छोड़ने वाले चम्पावत के पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी तैयारियों का जायजा लिया। बीजेपी नेताओं की मानें तो नामांकन के पश्चात तहसील से गोलज्यू मंदिर तक रैली निकलेगी जिसके बाद सीएम धामी जनसभा को संबोधित करेंगे। जिलाध्यक्ष दीप चंद्र पाठन ने बताया कि शाम तक सभी मंत्री और विधायक समेत स्टार प्रचारक चम्पावत विस में पहुंच जाएंगे।

बैठकों का दौर तेज

उपचुनाव को लेकर भाजपा का संगठन में बैठकों का दौर तेज हो गया है और तैयारियों का बारीकी से निरीक्षण किया जा रहा है। सीएम को चुनाव जिताने के लिए भाजपा कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं। प्रदेश संगठन के नेता कभी चम्पावत तो कभी दून की दौड़ लगा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button