पूर्ववर्ती सरकारों में था जातिवाद का बोलबाला : Aparna Yadav

अपर्णा यादव ने मंगलवार को कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों में जातिवाद हावी रहता था जबकि भाजपा सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र के साथ काम करती है।

कानपुर देहात। समाजवादी पार्टी सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू और भारतीय जनता पार्टी की स्टार प्रचारक अपर्णा यादव ने मंगलवार को कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों में जातिवाद हावी रहता था जबकि भाजपा सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र के साथ काम करती है।भोगनीपुर विधानसभा के सेल्हूपुर गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपर्णा ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें पता होना चाहिए तिलक लगाना वाले कोई गुंडे नही रहते है पहले वे यह बताएं कि बंगाल में लोगों के क्या हाल है।

Aparna Yadav

आखिर वह यहां क्यों आई हैं। वह भूल गई हैं कि यह भूमि वीर व बलिदानियों की है। हमें किसी बंगाली बैशाखी की जरूरत नहीं है। पहली बार देखने में आ रहा कि कोई मुख्यमंत्री अपना प्रदेश छोड़कर दूसरे राज्य में गया है जहां उसकी पार्टी या विचारधारा नहीं है। उन्होंने कहा कि दस मार्च को जय सियाराम का नारा लगाकर भाजपा प्रचंड बहुमत से आ रही है। अपर्णा ने घर घर जाकर जनसंपर्क किया और भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील की। उन्होंने यादव बहुल क्षेत्र में भी जाकर वोट मांगा लेकिन एक बार भी उन्होंने समाजवादी पार्टी पर कोई भी सवाल नहीं खड़े किए। वह सिर्फ भाजपा प्रत्याशी राकेश सचान के पक्ष में वोट की बात करती नजर आई।

Related Articles

Back to top button