Brutal Murder: एक परिवार के पांच लोगों की मौत से सनसनी, बहनों ने लगाया हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से दहशत फ़ैल गई। महिला और तीन बच्चों का धारदार हथियार से गला...

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से दहशत फ़ैल गई। महिला और तीन बच्चों का धारदार हथियार से गला रेता गया है, जबकि पति का शव फंदे पर लटका हुआ मिला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मौके से ही एक चौपड़ बरामद हुआ है।

MURDER

घटना को लेकर मिली जानकारी एक मुताबिक प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के भागलपुर गांव में शुक्रवार देर रात एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। यहाँ पत्नी समेत तीन बच्चों का गला काटा गया था जबकि पति का आंगन के पाटन में फंदे से लटका था।

मृतकों में राहुल तिवारी, उसकी पत्नी प्रीति तिवारी और तीन मासूम बच्चे शामिल हैं। बच्चों का नाम माही (12) पीहू (7) और बेटा पोहू (5) हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस समेत फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने बताया के राहुल तिवारी परिवार समेत भागलपुर गांव में रहता था। वह मूल रूप से कौशांबी का रहने वाला था।

बताया जा रहा कि राहुल तिवारी नवंबर 2021 से किराये के मकान में रहकर पशु की खरीद फरोख्त का काम करता था। देर रात राहुल तिवारी का परिवार खाना खाकर सो गया। मृतक का परिवार जिस कमरे में रह रहा था, उसका चैनल खुला हुआ था। बताया जाता है कि सुबह जब राहुल के घर से कोई नहीं निकला तो एक पड़ोसी ने अंदर जाकर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। राहुल आंगन के पाटन में लटका हुआ था जबकि पत्नी और बच्चों के शव कमरे में बिस्तर पर पड़े थे। मृतक की बहन ज्योति और नीतू ने हत्या का आरोप लगाया है।

एसएसपी अजय कुमार का कहना है कि राहुल के शव पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि उसकी मौत कैसे हुई। आशंका जताई जा रही है कि पहले राहुल की हत्या करके शव फंदे पर लटका दिया गया और फिर उसकी पत्नी और तीनों बच्चों की हत्या की गई।

Related Articles

Back to top button