Bihar crime news update: 9 लुटेरे पलामू में गिरफ्तार, लूटी गई दो पिकअप वैन समेत तीन वाहन जब्त

Spread the love
Bihar crime news update

Bihar crime news update। पलामू पुलिस ने शराब तस्करी के लिए NH पर वाहन लूटने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा किया है। इस गिरोह के सदस्य स्कॉर्पियो पर सवार होकर NH-75 और 98 पर घूमते रहते थे और मौका पाकर पिकअप वैन, सवारी गाड़ी आदि वाहनों को लूट लेते थे। उसके बाद वाहनों को शराब माफियाओं को बेच देते थे। इस गिरोह के नौ सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। सभी बिहार के रहने वाले हैं।

गिरफ्तार आरोपियों में पड़ोसी बिहार राज्य के औरंगाबाद जिले के प्रकाश कुमार उर्फ छोटू, पंकज सिंह, गौतम कुमार सिंह, अंकित सिंह, सोनू कुमार, सत्यम सिंह, शुभम कुमार, अशोक कुमार सिंह और डेहरी का भोला पासवान शामिल हैं।

पुलिस ने उनके पास से लूटी गई दो पिकअप और एक स्काॅर्पियो को जब्त किया है। इसमें से एक पिकअप को बीते 30 जुलाई को NH- 98 पर तेलाड़ी मोड़ और दूसरे को 10 अगस्त को सुल्तानी घाटी के पास से लूटा गया था। (Bihar crime news update)

SP चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि पिकअप वाहन की लूट की जांच के लिए SIT का गठन किया गया था। तकनीकी जांच के आधार पर पलामू पुलिस वाहन लुटेरे गिरोह तक पहुंची। सभी आरोपी एक स्कॉर्पियो में सवार होकर वाहन लूट की घटना को अंजाम देने वाले थे।

पुलिस को इसकी भनक लग गई थी। इसी सूचना पर छतरपुर जपला रोड में छापेमारी कर पुलिस ने सभी सदस्यों को गिरफ्तार किया है। (Bihar crime news update)

Bihar crime news update -Bihar police

पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि पिकअप वाहन की लूट की जांच के लिए SIT का गठन किया गया था। (Bihar crime news update)

शराब माफियाओं के लिए करते थे काम

SP ने बताया कि गिरोह के गिरफ्तार सदस्य शराब माफियाओं के लिए वाहन लूटते थे और बिहार के इलाकों में बेचते थे। वाहन लूटने का मुख्य उद्देश्य शराब की तस्करी है। पलामू पुलिस पूरे मामले में छतरपुर अनुमंडल क्षेत्र में नजर बनाए हुए। (Bihar crime news update)

 

https://prabhatvaibhav.com/2021/08/22/%e0%a4%9c%e0%a4%be%e0%a4%a4%e0%a4%bf-%e0%a4%86%e0%a4%a7%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%bf%e0%a4%a4-%e0%a4%9c%e0%a4%a8%e0%a4%97%e0%a4%a3%e0%a4%a8%e0%a4%be-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%82/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button