बड़ी कामयाबी: Jammu and Kashmir को दहलाने की साजिश नाकाम, Security forces ने बरामद की भारी मात्रा में IED

जम्मू कश्मीर के राजौरी में सुरक्षा बलों (Security forces) और पुलिस ने आतंकियों की बड़ी साजिश को नाकामयाब कर दिया है। यहां प्रदेश को दहलाने के इस्तेमाल होने...

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर के राजौरी में सुरक्षा बलों (Security forces) और पुलिस ने आतंकियों की बड़ी साजिश को नाकामयाब कर दिया है। यहां प्रदेश को दहलाने के इस्तेमाल होने वाली IED बरामद की गयी है। राजौरी के एसएसपी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने राजौरी गुरदान रोड पर एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) बरामद कर एक आतंकी साजिश को विफल कर दिया।

IED Recovered - Security forces

इस विस्फोटक सामग्री को सुरक्षित स्थान पर ले जाकर नष्ट कर दिया गया है। एसएसपी ने बताया कि पुलिस को खबर मिली थी कि राजौरी गुरदान रोड पर एक गांव में कुछ संदिग्ध गतिविधियां हुई हैं। इसके बाद पुलिस के एसओजी और सेना की संयुक्त टीम (Security forces) ने घेराबंदी करते हुए सर्च अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान पुलिस और सुरक्षा बलों (Security forces) के जवानों को राजौरी में सड़क के किनारे एक संदिग्ध वस्तु पड़ी मिली जो IED निकली। बाद में पुलिस के बम दस्ते ने इसे अपने कब्जे में लेकर नष्ट कर दिया।
एसएसपी ने बताया कि पुलिस और सेना से ये तलाशी अभियान एक गुप्त सूचना के आधार पर चलाया था।

इसी अभियान के दौरान IED बरामद हुई। आशंका जताई जा रही है आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे लेकिन पुलिस और सुरक्षा बलों (Security forces) की सक्रियता की वजह से उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।

Rare Disease की वजह से युवक ने 6 महीने में खोई 4 नौकरी, इलाज से भी नहीं हो रहा ठीक

कोरोना ने फिर धारण किया रौद्र रूप, दिल्ली के अस्पतालों में भर्ती हुए इतने संक्रमित बच्चे

आलिया के मंगलसूत्र और रिंग ने खींचा सबका ध्यान, यूनिक डिजाइन में छिपा है पति रणबीर का प्यार

प्रोफेशन की आड़ में महिलाओं के साथ गलत हरकत करता था डॉक्टर, अब कोर्ट सुनाएगा सजा

लापरवाही का नतीजा: दिल्ली में तीन दिन में ढाई गुना बढ़े कोरोना केस, फिर शुरू होगा पाबंदियों का दौर?

Related Articles

Back to top button