Ashok Gehlot का बड़ा बयान, सभी डिपार्टमेंट में करप्शन होता है, कई जगह कलेक्टर, SP तक पकड़े गये…

सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का बड़ा बयान, सभी डिपार्टमेंट में करप्शन होता है, कई जगह कलेक्टर, SP तक पकड़े गये...

Spread the love

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा है कि सभी जगहों पर हर डिपार्टमेंट में करप्शन होता है. पर सरकार की मंशा क्या है कि इसे रोके कैसे. बड़े-बड़े अधिकारी हमारे पकड़े जाते हैं. कलेक्टर पकड़े गये हैं. एसपी पकड़े गये हैं. सस्पेंड तक हो गये हैं.

Ashok Gehlot- Cm Rajasthan

मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा, अभी परसों शिक्षकों का प्रोग्राम था तो मैंने करप्शन की बात शुरू कर दी. तो मैं यह कहना चाहूंगा कि अभी तो एसपी अच्छा काम कर रहे हैं यहां राजस्थान में. हिन्दुस्तान में मैं समझता हूं कि एंटी करप्शन डिपार्टमेंट सबसे अच्छा काम राजस्थान में कर रहा है. तो जो पकड़े जा रहे हैं वो कोई शिक्षा विभाग तो है नहीं. वो सिर्फ टीचर की बात नहीं थी. वो बात थी कि सब जगह हर डिपार्टमेंट में करप्शन होता है. पर सरकार की मंशा क्या है कि इसे रोके कैसे. बड़े-बड़े अधिकारी हमारे पकड़े जाते हैं.

कलेक्टर पकड़े गये हैं. एसपी पकड़े गये हैं. सस्पेंड तक हो गये हैं- Ashok Gehlot

कलेक्टर पकड़े गये हैं. एसपी पकड़े गये हैं. सस्पेंड तक हो गये हैं. बर्खास्त तक हो रहे हैं लेकिन रास्ता मिलेगा आपको. इसलिए मैंने (Ashok Gehlot) सिर्फ शिक्षा विभाग की बात नहीं की. वो भी बेचारे तकलीफ में आ जाते हैं कि पैसे दो कहीं पर जाकर. कोशिश करो अपनी जांच रिपोर्ट बन जाए. यह नौबत क्यों आती है.

(Ashok Gehlot) नीति बन जाए अगर मान लो टीचर के ट्रांसफर की तो हर टीचर को लगेगा कि मेरा नंबर कब आएगा. 1 साल बाद आएगा या 2 साल बाद आएगा. तो न वो पैसा देगा और न करप्शन होगा. ये मेरा मकसद था कहने का. बाकी मैंने जो कहा उसका मतलब यह था कि कई लोग जो पकड़े जा रहे हैं वो तो दूसरे मंत्रालय के पकड़े जा रहे हैं. गृह मंत्रालय, जो कि मेरे पास है उसमें कई लोग पकड़ गये हैं. तो इसलिए यह बात जो फैलाई गई है कि शिक्षा विभाग पर कमेंट कर दिया वो ठीक नहीं मेरा मकसद यह था.

Today Uttarakhand News: कृषि कानून वापसी के फैसले पर बोले हरीश रावत, हम इसे लोकतंत्र की जीत मानते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button