Film Industry को बड़ा झटका: इस फेमस Filmmaker ने दुनिया को कहा अलविदा

मशहूर फिल्म डायरेक्टर ततिनेनी रामा राव (Tatineni Rama Rao) का आज यानी 20 अप्रैल को निधन हो गया। वे 83 साल के थे। रामा राव की मौत ने मनोरंजन जगत को...

मशहूर फिल्म डायरेक्टर ततिनेनी रामा राव (Tatineni Rama Rao) का आज यानी 20 अप्रैल को निधन हो गया। वे 83 साल के थे। रामा राव की मौत ने मनोरंजन जगत को झकझोर कर रख दिया। हिंदी फिल्मों से लेकर साउथ इंडियन फिल्मों तक में अपने हुनर की छाप छोड़ने वाला रामा राव को उनकी बेहतरीन फिल्मों की वजह से जाना जाता है।

Tatineni Rama Rao

रामा राव (Tatineni Rama Rao) ने 20 अप्रैल को आखिरी सांस ली है। उम्र दराज होने की वजह से वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे जिसकी कारन उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। रामा राव के निधन की पुष्टि उनके परिवार वालों ने एक स्टेटमेंट जारी कर की है।

ततिनेनी रामा राव (Tatineni Rama Rao) की मौत की पुष्टि करते हुए परिवार वालों ने बताया कि 20 अप्रैल की शाम को उनका निधन हो गया। रामा राव की अंतिम यात्रा चेन्नई में आयोजित होगी। वे अपने पीछे पत्नी ततिनेनी जयाश्री और 3 बच्चों- चामुंडेश्वरी, नारा सुशीला और अजय को छोड़ गए गए हैं।

रामा राव (Tatineni Rama Rao) की फिल्में

बता दें कि रामा राव (Tatineni Rama Rao) ने अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी, एनटीआर और एएनआर जैसे तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े- बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। ‘नवरात्रि’, ‘ब्रह्मचारी’, ‘इलालू’, ‘पंडानी जीवितम’, ‘अंधा कानून’, ‘नाचे मयूरी’ और ‘मुकाबला’ उनकी मशहूर फिल्मों में शामिल हैं।

Akshaya Tritiya 2022 : अक्षय तृतीया पर 30 साल बाद बनेगा ये दुर्लभ योग, होता है बेहद शुभ फलदायी

Upload करना था Corona Virus का ताजा डाटा, शेयर कर दिया Adult Video, फिर मांगी माफ़ी

One Sided Relationship: इन सकेतों से लगाएं एकतरफा रिलेशनशिप का पता, वरना बाद में पड़ेगा पछताना

Beauty Tips: बेसन में बस इस एक चीज को मिलाकर लगा लें चेहरे पर, हर कोई बोलेगा WOW

समस्याओं से मुक्ति चाहते हैं तो आज ही कर लें विघ्नहर्ता के ये आसान उपाय

Related Articles

Back to top button