मसूरी पहुंचे भंवर जितेंद्र सिंह, कहा – बीजेपी है भ्रष्टाचारी

मसूरी पहुंचे भंवर जितेंद्र सिंह, कहा - बीजेपी है भ्रष्टाचारी

मसूरी: प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए केंद्रीय नेताओं का उत्तराखंड आना जारी है. मसूरी विधानसभा सीट की कांग्रेस प्रत्याशी गोदावरी थापली के चुनावी प्रचार प्रसार के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह मसूरी पहुंचे हैं. भंवर जितेंद्र सिंह के पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर कांग्रेस भवन में सभा का आयोजन किया गया, जिसमें उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की.

इसके साथ ही भंवर जितेंद्र सिंह ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार में चीन और पाकिस्तान भारत की भूमि पर कब्जा कर रहे हैं. भारत सरकार की विदेश नीति पूरी तरह फेल हो चुकी है. सरकार द्वारा सैनिकों को इतने मुश्किल क्षेत्र में भेजा जा रहा है, जहां पर हमारे सैनिक हथियार लेकर भी नहीं जा सकते लेकिन सरकार देख रही है और जुमलेबाजी कर रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार का यह बहुत बड़ा फेल्योर है.पूर्व केंद्रीय मंत्री ने किया गोदावरी थापली के समर्थन में प्रचार.पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार द्वारा मात्र जुमलेबाजी के अलावा कुछ नहीं किया गया है. देश महंगाई, भ्रष्टाचार की मार से जूझ रहा है. उत्तराखंड की जनता ने तय कर लिया है कि भाजपा को उत्तराखंड की सत्ता से बाहर करना है. उन्होंने कहा कि भाजपा की जुमलेबाजी की सरकार है, इसका पर्दाफाश हो चुका है. उत्तराखंड में रिमोट कंट्रोल से चलने वाली सरकार बनाई गई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तराखंड की जनता का सम्मान नहीं करते हैं. उत्तराखंड में जो सबसे कमजोर विधायक होता है, उसको वह मुख्यमंत्री बना देते हैं. जिससे उत्तराखंड की सरकार रिमोट कंट्रोल से चल सके. उन्होंने कहा कि 5 साल में भाजपा ने प्रदेश को तीन मुख्यमंत्री दिए, लेकिन विकास के नाम पर कुछ नहीं किया. भाजपा द्वारा किये गए वादों को पूरा नहीं किया गया.पढ़ें- गणेश जोशी के लिए जनरल वीके सिंह ने मांगे वोट, मतदाताओं से की ये अपीलभंवर जितेंद्र सिंह ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो भू माफिया की तरह काम कर रहे हैं. गणेश जोशी लोगों को छाता, घड़ी, जग और मग बांटकर गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. गणेश जोशी ने कई बड़े घोटालों को अंजाम देकर बड़ा भ्रष्टाचार किया है. मसूरी गड्डी खाने में 4 करोड़ का सुंदरीकरण का काम किया गया, जिसमें 40 लाख रुपए भी नहीं लगे. बाकी का पैसा कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की जेब में चला गया.

मसूरी विधानसभा सीट के लोग जानते हैं कि कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की संपत्ति में 5 सालों में कितनी वृद्धि हुई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में है और इस बार 2022 में चौंकाने वाला रिजल्ट आने वाला है.

Related Articles

Back to top button