Azadnagar: Removed the stall of the shop, two youths stole one, one arrested | आजादनगर:दुकान की टाली हटा दो युवकों ने की चोरी, एक धराया

Spread the love

जमशेदपुर4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आजादनगर के गरीब नवाज कॉलोनी रोड नंबर एक में मो इरफान के किराना दुकान से दो युवकों ने शनिवार की रात चोरी कर ली। दुकान का टाली तोड़ दोनों दुकान में घुसे। गल्ले में रखे 2900 रुपए लेकर चलते बने। सुबह मो इरफान दुकान खोलने पहुंचे तो उसे चोरी की जानकारी हुई। दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हो गई।

कैमरे में 2 नंबर बस्ती के दो युवकों को चोरी करते देखा गया। पुलिस भी मौके पर पहुंची। एक आराेपी हसन को पुलिस ने पकड़ लिया। उसके पास से माेबाइल और चोरी के 2900 रुपए भी बरामद हुए हैं। दूसरे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। दुकानदार ने इस संबंध में थाने में केस दर्ज कराया है। मो इरफान ने बताया- दोनों युवक अक्सर उसकी दुकान में खरीदारी के लिए आते थे।

दोनों शायद चोरी की नीयत से उसके दुकान लगातार आ रहे थे। युवकों ने दुकान के बाहर लगे कैमरे को ही देखा था। जबकि दुकान के भीतर लगे कैमरे की जानकारी उन्हें नहीं थी। इसलिए दोनों ने चोरी करने से पूर्व दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया। टाली तोड़ दोनों दुकान में घुस गए। भीतर लगे कैमरे में उन्हें चोरी करते देखा गया। दोनों युवक गरीब नवाज कॉलोनी रोड नंबर 2 के रहने वाले हैं। एक युवक को ओल्ड पुरुलिया रोड से पकड़ा गया।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button