Assembly elections: दहाड़े सीएम योगी, कांग्रेस ने राम जन्मभूमि में लगवाया था ताला, आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा

विधानसभा चुनाव (Assembly elections) के पांचवे चरण के लिए सियासी दलों के बड़े नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियां जारी है। इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा। बता दें, सीएम आज अयोध्या के बाद गोंड़ा, बाराबंकी, बहराइच में जनसभा को संबोधित करेंगे साथ ही बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट की अपील करेंगे।

अयोध्या. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) के पांचवे चरण के लिए सियासी दलों के बड़े नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियां जारी है। इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा। बता दें, सीएम आज अयोध्या के बाद गोंड़ा, बाराबंकी, बहराइच में जनसभा को संबोधित करेंगे साथ ही बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट की अपील करेंगे।

CM Yogi Aditynath - Assembly elections

अयोध्या में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने राम जन्मभूमि में ताला लगवाया था, लेकिन आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है, पूरी दुनिया अयोध्या की ओर देख रही है। आज पूरे प्रदेश को बिजली मिल रही है, अयोध्या में 48 हजार गरीबों को आवास मिला है। (Assembly elections)

आज पूरे प्रदेश को बिजली मिल रही – सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा आज पूरे प्रदेश को बिजली मिल रही है, हमने बिजली देने में भेदभाव नहीं किया, यूपी की जनता को आज फ्री राशन, फ्री वैक्सीन, फ्री इलाज मिल रहा है, विपक्ष ने वैक्सीन का दुष्प्रचार किया। सपा नहीं चाहती प्रदेश का विकास हो, सपा सरकार में अराजकता का माहौल था, हमारी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ। (Assembly elections)

जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ के आज कई कार्यक्रम है। सुबह 11.15 बजे इनायतनगर,मिल्कीपुर,अयोध्या में जनसभा है, दोपहर 12.30 बजे आर.डी कालेज बीकापुर अयोध्या में जनसभा करेंगे, 1.45 बजे गौरा, गोण्डा में जनसभा को संबोधित करेंगे, इसके साथ ही 3 बजे शिवदाह मोड़ बहराइच में PM के साथ जनसभा करेंगे। वहीं शाम 5 बजे कुर्सी बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करेंगे। (Assembly elections)

चित्रकूट: अखिलेश यादव ने भाजपा पर कसा तंज, यूपी के भाग्य को बदल देगा ये चुनाव 

UP Election 2022: सीएम योगी की आज कई रैलियां, बीजेपी प्रत्याशी के लिए मागेंगे वोट 

राकेश टिकैत ने केन्द्र सरकार को दी  बड़ी चेतावनी, देश के अन्नदाता का विश्वास को न तोड़े

Bigg Boss Contestants: Mahajbi Siddiqui ने इस्लाम के लिए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का लिया फैसला

Related Articles

Back to top button