Ashish Rawat बने यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव

आशीष रावत मसूरी एमपीजी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी रह चुके हैं. वर्तमान में आशीष रावत यूथ कांग्रेस के जिला महामंत्री थे, जिन्हें पार्टी ने अब उत्तराखंड में यूथ कांग्रेस का प्रदेश सचिव बनाया है.

देहरादून: इंडियन यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव प्रदीप सूर्या ने मसूरी एमपीजी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आशीष रावत को उत्तराखंड में यूथ कांग्रेस का प्रदेश सचिव नियुक्त किया है. इंडियन यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव प्रदीप सूर्या ने पत्र भेज कर आशीष रावत को संगठन के प्रति उनकी निष्ठा और कार्यों को देखते हुए प्रदेश सचिव नियुक्त किया है.

Ashish Rawat

उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह कांग्रेस पार्टी की रीति-नीति के अनुसार सोनिया गांधी, राहुल गांधी, राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावरू और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास के नीति और सिद्धांतों को ध्यान में रखते हुए संगठन को मजबूती प्रदान करने का कार्य करेंगे. प्रदेश सचिव नियुक्त होने पर आशीष रावत ने केंद्रीय नेतृत्व का विशेष आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि वह पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा छात्र राजनीति से ही कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का कार्य किया गया है.

उन्होंने कहा कि 2022 कांग्रेस का का है. देश में बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई से जनता का हाल बेहाल है. युवा डिग्री लेकर भी सड़कों पर घूम रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो चारधाम, चारकाम का नारा दिया है, उसमें पहाड़ से हो रहे पलायन को रोकने का ब्लू प्रिंट तैयार है. 10 मार्च को सरकार बनते ही चारधाम, चारकाम योजना को लागू कर दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि मसूरी विधानसभा सीट से भी कांग्रेस की प्रत्याशी भारी मतों से जीत दर्ज करने जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button