उत्तराखंड में गरजे अमित शाह, कहा- यहां हाईवे रोककर होती थी नमाज़ और अब॰॰॰

कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत को चुनौती देते हुए अमित शाह ने खुले विचार विमर्श के लिए ललकारा

Spread the love

BJP के लिए उत्तराखंड इलेक्शन अभियान का बिगुल फूंकने एक दिन के दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने एक तरफ कांग्रेस की पिछली सरकार पर तुष्टिकरण का बड़ा आरोप लगाया तो दूसरी ओर पूर्व सीएम हरीश रावत को डिबेट के लिए ललकारा।

Amit shah

हरीश रावत चाहें तो कर लें डिबेट

कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत को चुनौती देते हुए अमित शाह ने खुले विचार विमर्श के लिए ललकारा। शाह के बयान के संबंध में सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए न्यूज एजेंसी ने लिखा कि मैं हरीश रावत जी को चैलेंज देता हूं कि वो खुली डिबेट कर लें कि कांग्रेस ने अपने कितने वादे निभाए और BJP ने अपने घोषणापत्र के कितने। मेरा दावा है कि BJP ने जो कुछ घोषणापत्र में कहा था, उसका 85 फीसदी करके दिखाया है।

तब हाईवे रोककर होती थी नमाज़

एक और अहम बयान देते हुए अमित शाह ने कांग्रेस की पिछली उत्तराखंड सरकार पर भेदभाव के आरोप लगाए। अमित ने कहा कि जब मैं पिछली बार कांग्रेस सरकार के वक्त में यहां आया था, तब कुछ लोग मुझसे आकर मिले और मुझसे पूछा कि आपको पता है, यहां शुक्रवार को क्या होता है? उनका कहना था कि यहां हाईवे बंद कर दिया जाता है ताकि नमाज़ अदा की जा सके। कांग्रेस सिर्फ तुष्टिकरण की सियासत करती रही है। ये लोग देवभूमि से इंसाफ नहीं कर सकते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button