Alia Bhatt के मंगलसूत्र और रिंग ने खींचा सबका ध्यान, यूनिक डिजाइन में छिपा है पति रणबीर का प्यार

लंबे इंतजार के बाद एक्टर रणबीर कपूर और आलिया (Alia Bhatt) ने गत दिवस सात फेरे ले लिए। इस क्यूट कपल ने 13 अप्रैल को मेहंदी सेरेमनी के बाद 14 अप्रैल को...

लंबे इंतजार के बाद एक्टर रणबीर कपूर और आलिया (Alia Bhatt) ने गत दिवस सात फेरे ले लिए। इस क्यूट कपल ने 13 अप्रैल को मेहंदी सेरेमनी के बाद 14 अप्रैल को ‘वास्तु’ में शादी रचाई दोनों की शादी में करिश्मा कपूर, करीना कपूर और सैफ अली खान समेत परिवार के करीबी लोग और दोस्त ही मौजूद रहे।

Ranbir Alia Bhatt wedding

शादी के बाद एक्ट्रेस आलिया (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत फोटोज पोस्ट की है जिन पर अब फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आलिया ने शादी के बाद केक कटिंग सेरेमनी की भी कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किये है जो अब तेजी वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में जिस चीज ने लोगों का ध्यान सबसे अधिक खींचा है वह है आलिया की अंगूठी और मंगलसूत्र।

बता दें कि अन्य अभिनेत्रियों की तरह आलिया (Alia Bhatt) ने भी अपनी शादी में सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ सुनहरे और बेज रंग का लहंगा पहना था। इस लिबास में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। शादी के दौरान रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को हीरे की एक बड़ी सी अंगूठी पहनाई है जो बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं आलिया के मंगलसूत्र की बात करें तो वह सिर्फ शादी के रिश्ते को ही नहीं बल्कि दोनों के बीच के प्यार को भी दर्शा रहा है।

आलिया (Alia Bhatt) के मंगलसूत्र में काले मोती और सोने की चेन के साथ टियर ड्रॉप शेप में डायमंड का पेंडेट भी है। इस पेंडेट के पास एक इनफिनिटी का भी डिजाइन बना हुआ है, जो नंबर आठ की तरह लग रहा है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर को आठ नंबर काफी पंसद है।

बताया जाता है कि रणबीर कपूर का लकी नंबर आठ है। यही वजह है कि आलिया (Alia Bhatt) के खास निर्देश के बाद ही इस मंगलसूत्र को डिजाइन किया गया है। एक्ट्रेस ने अपने दुल्हन वाले लिबास के साथ मरून रंग का चूड़ा पहना था जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था।

Rare Disease की वजह से युवक ने 6 महीने में खोई 4 नौकरी, इलाज से भी नहीं हो रहा ठीक

Related Articles

Back to top button