Hijab Controversy में कूदा अलकायदा, मुस्कान की तारीफ़ में कसीदे पढ़ता दिखा ये आतंकी

कर्नाटक समेत भारत के कई इलाकों में चल रहे हिजाब विवाद (Hijab Controversy) में अब अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी समूह अल कायदा भी कूद गया है। मंगलवार को अल कायदा...

नई दिल्ली। कर्नाटक समेत भारत के कई इलाकों में चल रहे हिजाब विवाद (Hijab Controversy) में अब अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी समूह अल कायदा भी कूद गया है। मंगलवार को अल कायदा के नेता अयमान अल-जवाहिरी ने भारतीय मुसलमानों को “इस उत्पीड़न” पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए प्रोत्साहित किया।

Hijab Controversy

दरअसल आतंकी समूह अल कायदा के आधिकारिक शबाब मीडिया द्वारा जारी और SITE इंटेलिजेंस ग्रुप द्वारा वेरीफाइड नौ मिनट के इस एक वीडियो में अयमान अल-जवाहिरी कर्नाटक के कॉलेज की छात्रा मुस्कान खान के कसीदे पढ़ता हुआ नजर आ रहा है। मालूम हो कि अल-जवाहिरी ने आतंकी ओसामा बिन लादेन की मौत के बाद से अल कायदा का नेतृत्व कर रहा है। (Hijab Controversy)

उल्लेखनीय है कि हिजाब विवाद (Hijab Controversy) मामले में मुस्कान खान नाम की कर्नाटक की इस छात्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कॉलेज में हिजाब पहनकर घुसती है और उसी समय “जय श्री राम” के नारे लगा रहे भगवा टोपी पहने एक ग्रुप के सामने विरोध करते हुए ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे लगाने लगती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अल कायदा ने “भारत की महान महिला” नाम के टाइटल से इस वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में अल जवाहिरी उस कविता को पढ़ते दिख रहा है जो उसने मुस्कान खान की प्रशंसा में लिखी है। (Hijab Controversy)

वीडियो में जवाहिरी कह रहा है कि उसे वीडियो और सोशल मीडिया से मुस्कान खान के बारे में पता चला और वह “एक बहन” के कृत्य और “तकबीर के चिल्लाने” से इतना प्रभावित हुआ कि उसने उसकी प्रशंसा में एक कविता लिख डाली। कविता पढ़ने के बाद, जवाहिरी ने पाकिस्तान और बांग्लादेश के साथ-साथ उन देशों पर भी निशाना साधा जिन्होंने हिजाब (Hijab Controversy) पर प्रतिबंध लगा दिया था।

85 साल की ये महिला 46 साल छोटे शख्स से शादी करके आई थी सुर्ख़ियों में, अब आ रही ये मुश्किल

दिल्ली सहित इन राज्यों को झेलना होगा भीषण गर्मी की मार, जानें कैसा रहेगा आपके शहर का हाल

दिल्ली सहित इन राज्यों को झेलना होगा भीषण गर्मी की मार, जानें कैसा रहेगा आपके शहर का हाल

Related Articles

Back to top button