Katrina Kaif के बाद अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने जा रही शादी, बुक किया गोवा का 5 स्टार रिसॉर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अभिनेता विकी कौशल की शादी के बाद अब बॉलीवुड और छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मौनी रॉय (Mouni Roy) दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से शादी करने वाली हैं। बीते दिनों ऐसी अफवाह थी कि मौनी रॉय (Mouni Roy) दुबई में शादी करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने भारत में ही शादी करने का फैसला किया है।

Spread the love

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अभिनेता विकी कौशल की शादी के बाद अब बॉलीवुड और छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मौनी रॉय दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से शादी करने वाली हैं। बीते दिनों ऐसी अफवाह थी कि मौनी रॉय दुबई में शादी करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने भारत में ही शादी करने का फैसला किया है।

Katrina Kaif - Mouni Roy

बॉलीवुड और छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) इस महीने की 27 तारीख को गोवा में सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से शादी करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के लिए गोवा का फाइव स्टार रिसॉर्ट बुक किया गया है। मेहमानों का गोवा जाना शुरू भी हो गया हैं, लेकिन मेहमानों को इस बारे में चुप्पी साधे रहने को कहा गया है। (Katrina Kaif)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी रॉय (Mouni Roy) की शादी समारोह दोपहर समुद्र किनारे होगा। शादी के बाद 28 जनवरी को मौनी रॉय और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों के लिए एक खास रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेंगे। बात करें मेहमानों की तो मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी में फिल्ममेकर करण जौहर, एकता कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया सहित अन्य सितारों के आने की संभवाना है। (Katrina Kaif)

Nora Fatehi को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर लिखा- दुर्भाग्य से मैं इस वक्त कोरोना से लड़ रही हूं

आज का राशिफल: 13 जनवरी 2021 दिन गुरूवार, जानें कैसा बीतेगा आज आपका दिन, देखें अपनी राशि…

उत्तराखंड चुनाव: इस विधानसभा सीट पर कभी नहीं हारी भाजपा, लगातार 4 बार दर्ज की है जीत

Omicron Variant: हल्के में न लें साधारण खांसी जुकाम, तेजी से बढ़ रहा ओमिक्रोन का प्रकोप

वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का हार्ट अटैक से निधन, देर रात तक की रिपोर्टिंग, सुबह अचानक हुई मौत, CM योगी ने

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button