Virat Kohli की बेटी ‘Vamika’ की पहली झलक आखिर आ ही गयी सामने, कैमरे में हुई कैद

पूर्व कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की पहली झलक दुनिया के सामने आ गई है। रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेले जा रहे आखिरी वनडे मैच के दौरान अनुष्का स्टेडियम पहुंचीं। यहां वह अपनी बेटी को गोद में लिए हुए दिखाई दीं।  

स्पोर्ट्स डेस्क. पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका (Vamika) की पहली झलक दुनिया के सामने आ गई है। रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेले जा रहे आखिरी वनडे मैच के दौरान अनुष्का स्टेडियम पहुंचीं। यहां वह अपनी बेटी को गोद में लिए हुए दिखाई दीं।

Vamika - Virat Kohli

मैच के दौरान वामिका (Vamika) की तस्वीर प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स के कैमरे में कैद हो गई। देखते-देखते वामिका की झलक वाली बेहद प्यारी तस्वीर और पूरे पल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में वामिका अपनी मां अनुष्का शर्मा की गोद में नजर आ रही हैं। (Virat Kohli)

वामिका (Vamika) के जन्म के बाद यह पहला मौका है जब उनकी झलक दुनिया के सामने आई है। एक साल तक विराट (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का बेटी की तस्वीर को मीडिया के कैमरे से बचा पाने में सफल रहे थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया।

Weather For Today: उत्तर भारत में ठंड और कोहरे का छाया प्रकोप, दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 122 साल का रिकार्ड…

क्या विराट कोहली को हटा सकते हैं ये 3 खिलाड़ी? इस पूर्व क्रिकेटर ने कह दी ऐसी बात

UP Election 2022: सुप्रीमो मायावती ने दूसरे चरण के 51 प्रत्याशियों की जारी की लिस्ट, दिया नया नारा- हर बूथ जिता…

अलीगढ़: सीएम योगी ने लिया कोविड प्रबंधन का जायजा, बोले- कोरोना से सावधान-सतर्क रहें…

Related Articles

Back to top button