Accident On Gangotri Highway: हादसे का शिकार हुआ श्रद्धालुओं से भरा टेंपो ट्रैवलर, दो की मौत, कई घायल

गंगोत्री राजमार्ग पर कोपांग के निकट यात्रियों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर हादसे का शिकार हो गया। इस वाहन में चालक सहित कुल 15 लोग सवार थे।

उत्तरकाशी। गंगोत्री राजमार्ग पर कोपांग के निकट यात्रियों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर हादसे का शिकार हो गया। इस वाहन में चालक सहित कुल 15 लोग सवार थे। इनमें से दो तीर्थयात्रियों की मौके पर मौत हो गई है जबकि कई जख्मी हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही 35 वीं वाहिनी आईटीबीपी व पुलिस मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी घायलों निकाला और इलाज के लिए हर्षिल अस्पताल में एडमिट कराया।

Accident on gangotri highway

मिली जानकारी के अनुसार गंगोत्री राजमार्ग पर कोपांग के पास रातलगभग डेढ़ बजे टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे को लेकर हर्षिल एसओ ने बताया कि वाहन हादसे में अलका बोटे (45) निवासी औरंगाबाद व माधवन की मौके पर मौत हो गई जबकि उमा पाटिल, अरनभ महर्षि, साक्षी सिन्धे, अर्चना सिंधे, अनया महाजन, अनुप्रिया महर्षि, वर्षिता पाटिल, आमरा बोटे, सही पवार, सुभाष सिंह राणा निवासी मानपुर , डॉ वेंकेटेशरजनीश सेठी और जितेंद्र सिंह निवासी प्रेमनगर देहरादून जख्मी हो गए जिन्हें आर्मी हर्षिल अस्पताल में एडमिट कराया गया।

वहीं कुछ यात्रियों को हर्षिल में प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल उत्तरकाशी के लिए भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि वाहन में सवार अधिकांश यात्री औरंगाबाद के रहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button