Accident: 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक ही परिवार की चार महिलाओं की मौत

डीडीहाट से थल की तरफ जा रही कार पमतोड़ी के पास अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में...

पिथौरागढ़। डीडीहाट से थल की तरफ जा रही कार पमतोड़ी के पास अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में हल्द्वानी निवासी पूर्व शिक्षक की मां, पत्नी, छोटे भाई की पत्नी और भाई की साली की जान चली गई जबकि पूर्व शिक्षक और उनका छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। इन दोनों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। हादसे की वजह चालक को झपकी आना बताया जा रहा है।

accident

बताया जा रहा है कि मूलरूप से थल क्षेत्र के पुनीगांव के रहने वाले पूर्व शिक्षक चंदन सिंह बसेड़ा का परिवार हल्द्वानी में रामपुर रोड स्थित पंचायत घर इलाके में रहता है। दो दिन पूर्व वे अपने भाई गोविंद सिंह बसेड़ा, माता देवकी देवी (90), पत्नी तुलसी देवी (53), छोटे भाई की पत्नी आशा बसेड़ा (50) और बागेश्वर की रहने वाली भाई की साली तारा देवी (50) पत्नी बलवंत सिंह निवासी मंडलसेरा बागेश्वर के साथ पूजा करने डीडीहाट स्थित अपने पैतृक गांव साता आए हुए थे।

रविवार को पूजा संपन्न होने के बाद वे सब अपनी वैगनआर कार से बागेश्वर को लौट रहे थे तभी दोपहर को लगभग एक बजे थल से नौ किलोमीटर पहले पमतोड़ी के पास कार अनियंत्रित होकर लगभग मीटर खाई में जा गिरी। इस घटना में कार चला रहे चंदन सिंह छिटककर दूर जा गिर और घायल हो गए। उन्होंने जैसे-तैसे सड़क तक पहुंचकर नाचनी जा रहे युवकों को दुर्घटना की खबर दी। इसके बाद उन युवकों ने हादसे की सूचना नाचनी थाने को दी।

खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, एसएसबी डीडीहाट, एसडीआरएफ की टीमों ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत अभियान चलाया। बताया जा रहा है कि हादसे में चंदन की पत्नी तुलसी देवी, छोटे भाई गोविंद सिंह बसेड़ा की पत्नी आशा बसेड़, और गोविंद की साली तारा देवी की मौके पर मौत हो गई। वहीं मां देवकी देवी, भाई गोविंद सिंह बसेड़ा घायल हैं।

Related Articles

Back to top button