Accident at Roorkee: ट्रक ने पिकप को मारी टक्कर, हेमकुंड साहिब से लौट रहे 12 श्रद्धालु जख्मी, तीन गंभीर

जिले की सालियर पुलिस चौकी के पास श्रद्धालुओं से भरी पिकअप को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे पिकअप अनियंत्रित होकर...

रुड़की। जिले की सालियर पुलिस चौकी के पास श्रद्धालुओं से भरी पिकअप को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे पिकअप अनियंत्रित होकर हाईवे पर ही पलट गई। इस घटना में हेमकुंड साहिब से लौट रहे 12 श्रद्धालु चोटिल हो गए। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। इस बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को पास के ही एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया। बताये जा रहा है है कि तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।

ACCIDENT

पुलिस ने बताया कि पटियाला के गांव बांसड़ा खेड़ा के रहने वाले 18 श्रद्धालुओं का एक जत्था पिकअप से हेमकुंड साहिब के दर्शन को गया था। दर्शन के बाद सभी श्रद्धालु हरिद्वार में गंगा स्नान करके घर लौट रहे थे। इस दौरान जैसे ही पिकअप रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सालियर पुलिस चौकी के पास पहुंची तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप हाईवे पर पलट गया और चीख पुकार मच गई। हादसा होता देख राहगीर घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े और सूचना पुलिस को दी।

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दी है। कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल से मिली जानकारी के मुताबिक पिकअप में 18 श्रद्धालु सवार थे। इनमें से 12 को चोटें आईं हैं। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर मामला पंजीकृत किया जायेगा।

इन्हें लगी चोट

सिमरन कौर, छिंदर कौर, गुरजीत सिंह, राधेश्याम, शिक्षा, पिंकी, सौरभ, अमित, ज्योति, बबलू, रानी और पिकअप चालक मक्खन लाल।

Related Articles

Back to top button