जंगल में घास लेने गई महिला पर बाघ में किया हमला, मौत, लोगों ने किया रेंजर के घेराव

फतेहपुर रेंज में बाघ ने एक और महिला को अपना शिकार बना लिया है। बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में बाघ सात महीने में सात लोगों की जान ले चुका...

हल्द्वानी। फतेहपुर रेंज में बाघ ने एक और महिला को अपना शिकार बना लिया है। बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में बाघ सात महीने में सात लोगों की जान ले चुका है। क्षेत्र में लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं से आक्रोशित लोगों ने महिला के शव को रामनगर-कालाढूंगी मार्ग पर रख कर जाम लगा दिया और मौके पर पहुंचे वन विभाग के अफसरों का घेराव भी किया। स्थानीय लोगों का ये हंगामा देर शाम तक जारी रहा।

Tiger

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम नवाड़ सैलानी फतेहपुर की रहने वाली नंदी देवी (75) पत्नी खीमा नंद चार अन्य महिलाओं के साथ वसुंधरा कॉलोनी के पीछे जंगल में घास लेने गई हुई थीं। इसी दौरान बाघ ने नंदा देवी पर हमला कर दिया और उन्हें खींचकर जंगल की तरफ ले जाने लगा। नंदा देवी की चीख पुकार सुनकर साथ की महिलाएं घटना स्थल की तरफ भागी और शोर मचाने लगीं। शोरगुल सुनकर बाघ नंदा को वहीं छोड़कर भाग गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

महिलाओं ने इसकी सूचना नंदा देवी के परिजनों को दी। घटना की खबर मिलते ही फतेहपुर रेंज की टीम रेंजर केआर आर्या के नेतृत्व में मौके पर पहुंची। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने नंदा के शव को रामनगर कालाढूंगी मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। उन्होंने रेंजर केआर आर्या का घेराव करते हुए बाघ के आतंक से निजात दिलाने की मांग की।

Related Articles

Back to top button