Rishikesh में बड़ा सड़क हादसा, 65 यात्रियों से भरी बस पलटी, एक महिला की मौत

इस मानसूनी सीजन में बारिश पहाड़ों पर आफत बनकर बरस रही है। इस दौरान सड़क हादसे भी खूब हो रहे हैं। इस क्रम में मुनि की....

ऋषिकेश। इस मानसूनी सीजन में बारिश पहाड़ों पर आफत बनकर बरस रही है। इस दौरान सड़क हादसे भी खूब हो रहे हैं। इस क्रम में मुनि की रेती इलाके के PWD तिराहे पर यात्रियों से भरी एक डबल डेकर बस पलट गई जिससे अफरा तफरी मच गई। इस बस में करीब 65 यात्री सवार थे। इस हादसे में एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कम से कम 15 यात्री जख्मी हो गए हैं। बस में सवार सभी लोग बलिया अगरसंडा के रहने वाले बताये जा रहे हैं। घटना की जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह सहित कई पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद रहे और यात्रियों को बचने का काम किया गया। सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया।

road accident

फ़िलहाल गुरुवार 28 जुलाई की शाम हुए इस हादसे वहीं वजह अभी सामने नहीं आ सकी है। खरा स्रोत के पास हुए हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस तेज रफ्तार में थी जिससे बेकाबू होकर सड़क पर पलट गई। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस का नंबर UP 54T 8131 बताया है। इधर बागेश्वर स्थित NH309A राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पिकअप वाहन पलट गया। बताया जा रहा है कि मनकोट गांव के पास एक टाटा पिकअप वाहन हाईवे पर पलटने के बाद नीचे दूसरी सड़क पर जा गिरा।

इस वाहन में सवार ड्राइवर व दो अन्य व्यक्तियों दोनों को मामूली चोटें आईं है। ग्रामीणों की सहायता से जैसे तैसे वाहन को सीधा किया गया। गौरतलब है कि यहां पिछले कई दिनों से लगातार हो रही बारिश की वजह से सड़कों पर कहीं-कहीं फिसलन की समस्या खड़ी हो गई है। इधर रुद्रप्रयाग ज़िले से भी एक हादसे की खबर आई जिसमें जानवरों की जानें चली गईं।

Related Articles

Back to top button