गाजियाबाद के दो स्कूलों में कोरोना पॉजिटिव मिले 5 बच्चे, अब चलेगी ऑन लाइन क्लास

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में कोरोना महामारी एक बार फिर से सिर उठाने लगी है। यहां दो अलग-अलग स्कूलों में कोरोना संक्रमण के मामले...

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में कोरोना महामारी एक बार फिर से सिर उठाने लगी है। यहां दो अलग-अलग स्कूलों में कोरोना संक्रमण के मामले मिलने से हड़कंप मच गया। वहीं सतर्कता बरतते हुए दोनों स्कूलों को फिर से बंद कर दिया गया है। हालांकि स्कूल बंद रहने के दौरान ऑनलाइन क्लास चलाई जाएंगी।

covid

बताया जा रहा है कि इंदिरापुरम स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल में कोरोना के 2 मामले दर्ज किये गए। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने एहतियातन 3 दिनों के लिए स्कूल बंद कर दिया है। वहीं वैशाली इलाके में स्थित के आर मंगलम स्कूल के 3 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए है। यहां भी 2 दिन के लिए स्कूल बंद कर दिया गया। अब यहां भी सिर्फ ऑनलाइन क्लास चलेगी।

मिली जानकारी के मुताबिक इंदिरापुरम के सेंट फ्रांसिस स्कूल के कक्षा 3 और कक्षा 9 के एक-एक छात्र कोरोना संक्रमित मिले। इसके बाद एहतियातन 13 अप्रैल तक ऑफ़लाइन कक्षाएं निलंबित कर दी हैं। हालांकि इस दौरान 11 से 13 अप्रैल तक ऑनलाइन क्लासेस चलेगी।

इस बात की जानकारी सेंट फ्रांसिस स्कूल के प्रिंसिपल रोनी थॉमस ने रविवार (10 अप्रैल) को एक मेल के माध्यम से दी है। इधर गाजियाबाद के वैशाली स्थित के आर मंगलम स्कूल में भी 3 स्टूडेंट्स के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद 2 दिन के लिए ऑफलाइन क्लासेस बंद कर दी गई हैं। इस दौरान ऑनलाइन क्लासेस जारी रहेंगी।

Related Articles

Back to top button