हरदोई: अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- यूपी में योगी जी का राज, माफियाओं को हुआ सफाया

img

हरदोई. उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह हरदोई पहुंचे। हरदोई के जीआइसी मैदान में भाजपा की जनविश्वास यात्रा के आगमन पर पहुंचे अमित शाह ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर तारीफ की। कार्यक्रम में यूपी के डिप्टी सीएम डा दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद तथा विधान सभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल मौजूद रहे।

जन विश्वास यात्रा के अंतर्गत आयोजित जन सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा भाजपा ने जो कहा है वो किया है। हमने राम मंदिर के लिए बहुत लंबा संघर्ष किया। जिसका नतीजा है आज अयोध्या में भव्य मंदिर बन रहा है। यूपी में 300 से ज्यादा सीट जीत रहे हैं।

अमित शाह ने कहा प्रदेश में 2017 से सत्ता में परिवर्तन के बाद उत्तर प्रदेश में योगी जी का राज है। यहां से सभी माफिया का सफाया हो गया है। लोग अमन-चैन से हैं और उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था में काफी सुधार हो गया है।

गृहमंत्री ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की ABCD तो बिल्कुल अलग है। उनके लिए ए का मतलब अपराध और आतंक, बी का मतलब भाई-भतीजावाद, सी का मतलब करप्शन यानी भ्रष्टाचार और डी का मतलब दंगा। इनसे आप विकास की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

गृह मंत्री ने कहा कि यह तो दिख रहा है कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश पांच साल में आगे बढ़ा है। देश में मोदी जी और उत्तर प्रदेश में योगी जी आए तो सबका साथ-सबका विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि एक पत्रकार भाई पूछ रहे थे कि इस बार उत्तर प्रदेश में क्या होगा, तो मैंने कहा हरदोई में देख लो पता चल जाएगा कि यूपी में क्या होगा।

Related News